main page

निर्माता सुनील जैन की एक्टर उन्नी मुकुंदन की फिल्म 'गेट-सेट बेबी!' के ऐलान से फ़ैन्स में जबर्दस्त उत्साह

Updated 03 November, 2023 01:00:26 PM

जाने-माने अभिनेता उन्नी मुकुंदन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'गेट-सेट बेबी!' का ऐलान फ़िल्म के मेकर्स की ओर से कर दिया गया है, जिसने उन्नी के फ़ैन्स के उत्साह और रोमांच को बढ़ा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जाने-माने अभिनेता उन्नी मुकुंदन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'गेट-सेट बेबी!' का ऐलान फ़िल्म के मेकर्स की ओर से कर दिया गया है, जिसने उन्नी के फ़ैन्स के उत्साह और रोमांच को बढ़ा दिया है। उल्लेखनीय है कि उन्नी मुकुंदन की पिछली फ़िल्म 'मल्लिकापुरम' को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी ख़ूब सराहा था और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ रुपये से ज़्यादा का कारोबार किया था। बहरहाल, 'गेट-सेट बेनी!' ने अभी से दर्शकों के मन में हलचल मचा दी है।

वाय.‌ वी. राजेश लिखित फ़िल्म 'गेट सेट बेबी!' में उन्नी मुकुंदन एक डॉक्टर के रोल‌ में नज़र आएंगे जो ख़ुद भी ज़िंदगी के कई संजीदा मसलों से जूझते हुए नज़र आएंगे। अपनी समस्याओं से उन्नी किस तरह से मुक़ाबला करते हैं, ये इस फ़िल्म को और भी दिलचस्प बनाती है।

विनय गोविंद द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'गेट-सेट बेबी!' एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसकी कहानी का अंदाज़-ए-बयां अनूठा है। फ़िल्म में ज़िंदगी के गंभीर मुद्दों को ह्यूमर के ज़रिए दर्शाने की कोशिश की गई है। उन्नी मुकुंदन की कॉमेडी की टाइमिंग क़माल की है जो कहानी को और भी रोचक और दर्शनीय बना देगी। उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के ज़रिए उन्नी मुकुंदन के फ़ैन्स को एक्टर का एक अलग ही अवतार फ़िल्म के ज़रिए देखने को मिलेगा। उन्नी के फ़ैन्स में अभी से फ़िल्म और उन्नी के अलहदा अंदाज़ देखने में देखने की बेचैनी महसूस की जा सकती है।

फ़िल्म‌ को लेकर काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे उन्नी मुकुंदन ने कहा, "मुझे ऐसी फ़िल्में में काम करना बहुत पसंद हैं जो मनोरंजक तो होती हैं, साथ ही में वो एक सामाजिक संदेश भी देती हैं। 'गेट-सेट बेबी!' में कमर्शियल सिनेमा के साथ साथ एक जज़्बाती कहानी को बेहतरीन तरीके से दर्शकों तक पहुंचाने के सारे गुण मौजूद हैं। मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि फ़िल्म को देखने के बाद लाखों परिवारों के दिलों में मेरे लिये इज़्ज़त और बढ़ जाएगी और मुझे लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा।"

निर्माता सुनील जैन ने दर्शकों के सामने अपनी फ़िल्म प्रस्तुत करने को लेकर अपनी टीम के उत्साह के बारे में बात की और कहा, "हम इस फ़िल्म को बनाने को लेकर काफ़ी रोमांचित महसूस कर रहे हैं क्योंकि यह फ़िल्म ना सिर्फ़ काफ़ी मनोरंजक है बल्कि ये एक ऐसी कहानी है दर्शकों के दिलों को छू जाएगी। मुझे पूरा यकीन है कि यह फ़िल्म देश भर के दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगी। फ़िल्म में बतौर एक्टर उन्नी के साथ काम करना हमारे लिये सुहाने पे सुहागा जैसा है।"

निर्माता संजीव सोमन कहते हैं, "फ़िल्मों में उन्नी का सफ़र काफ़ी रोचक रहा है और उन्होंने बेहद कम समय में अपना एक अलग मकाम बनाया है। 'गेट-सेट बेबी!' एक ख़ूबसूरत फ़िल्म है जिसमें दर्शक कॉमेडी, ड्रामा और हृदयस्पर्शी कहानी से रू-ब-रू हो सकेंगे।"

अभिनेता उन्नी मुकुंदन ख़ुद भी एक निर्माता हैं और उनकी पहचान मलयालम सिनेमा के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक के तौर पर होती है। उनकी फ़िल्म 'मेप्पादियान' को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू फ़िल्म निर्माता और सर्वश्रेष्ठ डेब्यू डायरेक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कारों से नवाज़ा गया था। 

गेट-सेट बेबी! का निर्माण किंग्समेन प्रोडक्शन्स, स्कंदा सिनेमाज़ और सेंचुरियन स्टूडियोज़ द्वारा साझा तौर पर द्वारा किया जा रहा है। फ़िल्म के निर्माण में सुनील जैन और संजीव सोमन अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह फ़िल्म साल 2024 के शुरुआत में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

ProducerSunil JainUnni MukundanGet Set Baby

loading...