main page

प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई शिकायत, फर्जी पोस्टर शेयर करने का लगाया आरोप

05 March, 2021 10:22:18 AM

एक्टर सुनील शेट्टी ने फर्जी फिल्म पोस्टर शेयर करने के लिए एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस पोस्टर में दिखाया गया है कि एक्टर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है। बस यही शिकायत लेकर एक्टर बीते बुधवार वर्सोवा थाने पहुंचे। सुनील शेट्टी ने प्रोडक्शन कंपनी पर उनकी इजाजत के बिना तस्वीर का इस्तेमाल करने और झूठ बोलने का आरोप लगाया कि वह फिल्म में मुख्य अहम किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुनील शेट्टी ने फर्जी फिल्म पोस्टर शेयर करने के लिए एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस पोस्टर में दिखाया गया है कि एक्टर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है। बस यही शिकायत लेकर एक्टर बीते बुधवार वर्सोवा थाने पहुंचे।

Bollywood Tadka

 
सुनील शेट्टी ने प्रोडक्शन कंपनी पर उनकी इजाजत के बिना तस्वीर का इस्तेमाल करने और झूठ बोलने का आरोप लगाया कि वह फिल्म में मुख्य अहम किरदार निभा रहे हैं।


हालांकि इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। अधिकारी के मुताबिक, सुनील ने आरोप लगाया कि निर्माता ने फिल्म का फर्जी पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनकी कोई भूमिका ही नहीं है। यह घटना सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्टर रिलीज होने के बाद सामने आई। शिकायत का हवाला देते हुए अधिकारी ने कहा कि शेट्टी ने आरोप लगाया है कि कंपनी लोगों से संपर्क कर रही है और उनके नाम पर रुपये मांग रही है।

Bollywood Tadka

 

वर्सोवा थाने के वरिष्ठ अधिकारी सिराज इनामदार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है, लेकिन अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। बयान दर्ज कराने के लिए किसी को भी नहीं बुलाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Sunil Shettyfiledcomplaintproduction companysharingfake posterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...