main page

Two legends in one Frame: सुनील शेट्टी ने दामाद KL Rahul पर लुटाया प्यार, पति और पापा की तस्वीर पर अथिया का यूं आया रिएक्शन

Updated 28 October, 2023 04:18:07 PM

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने इसी साल जनवरी में क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल से शादी रचाई थी। सुनील शेट्टी न सिर्फ बेटी बल्कि अपने दामाद के भी बेहद करीब हैं और अक्सर उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। अब हाल ही में फिर सुनील ने अपने दामाद को लेकर एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने इसी साल जनवरी में क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल से शादी रचाई थी। सुनील शेट्टी न सिर्फ बेटी बल्कि अपने दामाद के भी बेहद करीब हैं और अक्सर उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। अब हाल ही में फिर सुनील ने अपने दामाद को लेकर एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सुनील शेट्टी ने क्रिकेटर दामाद के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में जहां राहुल ने अपने ससुर के कंधे पर हाथ रखा है, वहीं एक्टर ने अपने दामाद के कमर पर हाथ रख कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर एक्टर ने हार्ट इमोजी लगाकर अपने दामाद पर प्यार लुटाया है। 

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में  राहुल और सुनील ब्लैक टी-शर्ट में एक-दूसरे संग ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। इसी फोटो को राहुल ने हार्ट और स्माइली इमोजी के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है। वहीं, पापा सुनील शेट्टी के पोस्ट पर अथिया ने भी हार्ट की इमोजी शेयर कर प्यार बरसाया है।

 

 


वहीं, काम की बात करें तो सुनील शेट्टी जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था। 


 

Content Writer: suman prajapati

Sunil Shettyshoweredson-in-lawKL RahulAthiya ShettyreactedphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...