main page

संजय कपूर की पत्नी के बेबी शावर की तस्वीरें आई सामने, फ्लोरल ड्रेस में लग रही हैं खूबसूरत

Updated 09 October, 2018 04:21:01 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर जल्द ही पिता बनने वाले है। हाल ही में उनकी पत्नी प्र‍िया सचदेव के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया। इन द‍िनों प्र‍िया का थर्ड ट्र‍िमेस्टर चल रहा है, दिसंबर में वो बच्चे को जन्म देंगी। प्रिया ने पार्टी में लेवेंडर कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर जल्द ही पिता बनने वाले है। हाल ही में उनकी पत्नी प्र‍िया सचदेव के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया। इन द‍िनों प्र‍िया का थर्ड ट्र‍िमेस्टर चल रहा है, दिसंबर में वो बच्चे को जन्म देंगी।

 

Bollywood Tadka

 

प्रिया ने पार्टी में लेवेंडर कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पिछले साल 13 अप्रैल को संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से तीसरी शादी की थी। संजय दिल्ली में सेटल्ड बिजनेसमैन हैं। वहीं प्रिया मॉडल रह चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म की थी और तनीषा मुखर्जी व उदय चोपड़ा की 'नील एंड निक्की' में भी काम किया था। प्रिया लंदन स्कूल ऑफ इकॉनमिक्स की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें प्र‍िया की संजय के साथ ये दूसरी शादी है, उन्हें पहली शादी से एक बेटी सफीरा है। वहीं संजय कपूर को कर‍िश्मा कपूर संग दूसरी शादी से दो बच्चे हैं, बेटी समीरा और कियान है।

: Konika

sunjay kapoorpriya sachdevbaby showerkarisma kapoor

loading...