main page

'गदर 2' की रिलीज के बाद सनी देओल ने लोगों से मांगी माफी, बोले- फिल्म पसंद न आए तो माफ कर देना

Updated 11 August, 2023 04:27:45 PM

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की रिलीजिंग के पहले दिन सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों से माफी मांगी है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ, जो सनी देओल को लोगों से माफी मांगनी पड़ी? आइए जानते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की रिलीजिंग के पहले दिन सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दर्शकों से माफी मांगी है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ, जो सनी देओल को लोगों से माफी मांगनी पड़ी? आइए जानते हैं।

Bollywood Tadka

 

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से गुजारिश की कि वो फिल्म जाकर देखें और अगर पसंद न आए तो माफ कर दें। लेकिन झगड़ा बिल्कुल भी न करें।

 

वीडियो में सनी देओल कहते हैं, 'इतने दिनों से मैं घूम रहा हूं चारों तरफ। आप लोगों के साथ बात कर रहा हूं। मुझे पता है कि आप तारा सिंह और सकीना के परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इसका इंतजार कर रहे थे और आज आप उस परिवार को देखने जा रहे हैं। बस यही कहूंगा कि यह परिवार बिल्कुल वैसा ही जैसा आपने छोड़ा था। वही प्यारा सा परिवार है। आप सब जब मिलने जाएंगे उन्हें, तो आप बहुत खुश होंगे और कहीं गलती से कहीं किसी को ये परिवार पसंद नहीं आया तो झगड़िएगा मत। माफ कर दीजिएगा। क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए, और वो सिर्फ परिवारवाले जानते हैं। लव यू ऑल। ऑल द बेस्ट।' सनी देओल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, गदर 2 आज 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की ओएमजी 2 के साथ है, क्योंकि यह फिल्म भी आज ही पर्दे पर रिलीज हुई है। ऐसे में देखना होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म कमाल दिखा पाती है।

Content Writer: suman prajapati

Sunny DeolapologizedpeopleReleaseGadar 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...