main page

पंजाब में शराब से होने वाली मौतों पर सनी देओल ने जताई चिंता, कैप्टन अमरिंदर सिंह को लिखा पत्र, बोले 'आप सख्त आदेश जारी करें'

Updated 06 August, 2020 10:27:43 AM

पंजाब राज्य में शराब के नशे के चलते मौतों का मामला लगातार बढ़ रहा हैं। जो कि देश के भविष्य के लिए एक चिंता का विषय है। इस विषय पर चिंता जाहिर करते हुए बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद सनी देओल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को एक पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए सनी देओल ने मुख्यमंत्री से इस मामले में जांच की मांग की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाब राज्य में शराब के नशे के चलते मौतों का मामला लगातार बढ़ रहा हैं। जो कि देश के भविष्य के लिए एक चिंता का विषय है। इस विषय पर चिंता जाहिर करते हुए बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद सनी देओल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को एक पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए सनी देओल ने मुख्यमंत्री से इस मामले में जांच की मांग की है। 

Bollywood Tadka


सनी देओल ने सीएम को पत्र लिखते हुए कहा कि पूरा देश पंजाब में शराब से होने वाली मौतों से दुखी है। इस नशे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसे कथित रूप से सत्ता पक्ष के कुछ शक्तिशाली नेता और अधिकारी मिलीभगत से अंजाम देते आ रहे थे, जिनका पता नहीं चल पाया है। सांसद ने कहा कि इस मुद्दे पर पंजाब में सुरक्षा एजेंसियों का खुफिया तंत्र पूरी तरह फेल साबित हुआ है।

Bollywood Tadka


सांसद ने आगे लिखा पिछली साल पंजाब के बटाला शहर में अवैध पटाखा फैक्टरी में बड़ा धमाका होने से कई जाने चली गई थीं। उनके पीछे भी कुछ अधिकारियों की नासमझी थी। उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए लिखा मीडिया के अनुसार अवैध शराब माफिया का बटाला शहर में पिछले काफी समय से सक्रिय है। लेकिन इस बात पर यकीन करना मुश्किल लग रहा है कि उस पर प्रशासनिक अधिकारियों या नेताओं की मिलीभगत नहीं होगी। 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं सनी देओल ने इस मामले में जांच की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट जांच के आदेश सिर्फ दिखावा ही रहेंगे, जब तक इस मामले निष्पक्ष जांच नहीं की जाएगी। सनी ने सीएम से निवेदन करते हुए लिखा, आपसे अनुरोध है कि कम से कम आप सख्त आदेश जारी करें, ताकि प्रदेश का प्रशासन आगे बढ़ सके और ये सुनिश्चित करें को अगर कोई नशे के कारोबार में शामिल होगा तो उसे सख्त सजा भुगतनी पड़ेगी।
काम की बात करें तो सनी देओल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने एक्टर हैं, वो अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'पल पल दिल के पास' में देखा गया था।
 
 

Edited By: suman prajapati

Sunny DeolexpressesalcoholdeathsPunjabCMCaptainAmarinder singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...