main page

सनी देओल ने बेटे करण को गिफ्ट की शानदार 'लैंड रोवर डिफेंडर' कार, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Updated 20 May, 2022 01:59:43 PM

एक्टर सनी देओल को एक्टिंग के साथ-साथ महंगी गाड़ियों का भी शौक हैं। एक्टर के गैराज में कई गाड़ियां हैं, अब इसमें एक ओर कार शामिल हो गई है। हाल ही में सनी ने नई शानदार ''लैंड रोवर डिफेंडर'' कार का स्वागत किया है, हालांकि ये कार एक्टर ने अपने बेटे करण देओल के लिए खरीदी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर सनी देओल को एक्टिंग के साथ-साथ महंगी गाड़ियों का भी शौक हैं। एक्टर के गैराज में कई गाड़ियां हैं, अब इसमें एक ओर कार शामिल हो गई है। हाल ही में सनी ने नई शानदार 'लैंड रोवर डिफेंडर' कार का स्वागत किया है, हालांकि ये कार एक्टर ने अपने बेटे करण देओल के लिए खरीदी है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।  

Bollywood Tadka
'लैंड रोवर डिफेंडर' की कीमत 93 लाख रुपये है। सनी देओल की नई कार का नंबर 9657 है। इसका टोटल 27 होता है और 27 नवंबर उनके बेटे करण जन्मतिथि है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी के पास कई महंगी कारें हैं, जिनमें मर्सिडीज बेंज सिल्वर SL500 (करीब 1.15 करोड़ रुपए), ऑडी A8 कार (करीब 1.57 करोड़ रुपए), पोर्श केयेन कार (1.93 करोड़ रुपये) और लैंड रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी कार (कीमत 2.10 करोड़ रुपए) शामिल हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनी बहुत जल्द फिल्म 'गदर 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अमिषा पटेल नजर आएगी। वहीं करण के काम की बात करें तो उन्होंने 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद करण की एक और फिल्म आई थी जिसका नाम था वेल्ले। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny deolwonderful giftson karan deolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...