main page

सनी देओल ने रिलीज किया 'पल-पल दिल के पास' का टीजर, सलमान ने कहा Welcome

Updated 05 August, 2019 04:41:34 PM

सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल फिल्म ''पल पल दिल के पास'' से धमाकेदार शुरुआत करने वाले है।

 

 

तड़का टीम। सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से धमाकेदार शुरुआत करने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही थी और अब इस फिल्म को लेकर नया ऐलान हुआ है। पहले सनी देओल ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था और अब टीजर रिलीज कर दिया है। देओल परिवार की अगली पीढ़ी के अभिनेता करण की इस फिल्म से दर्शकों को और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को काफी उम्मीद हैं। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल अपने समय में काफी हिट फ़िल्में दे चुके हैं। 

बेटे की डेब्यू फ़िल्म को किसी और के बजाय सनी ने ख़ुद डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में करण की को-एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी बॉलीवुड पारी शुरू कर रही हैं। टीज़र की शुरुआत पहाड़ों की बर्फीली वादियों से होती है। वैसे बॉबी देओल को छोड़कर, धर्मेंद्र और सनी देओल की इमेज एक्शन हीरो की रही है। टीजर देख कर करण की एक्टिंग का ज्यादा अंदाजा नहीं होता। 

सनी के फिल्म का टीजर रिलीज करने के कुछ देर बाद ही सलमान खान ने करण देओल के स्वागत में एक ट्वीट किया। सलमान ने लिखा "मेरी शुभकामनाएं करण, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में आपका स्वागत है"

 

 

: Smita Sharma

karan deolsunny deolsalman khanpal pal dil ke paas filmentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...