main page

MOVIE REVIEW: 90s के जमाने का रोमांस याद दिलाएगी 'शिद्दत', जानें कैसी है फिल्म

Updated 01 October, 2021 01:33:20 PM

सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर फिल्म ''शिद्दत'' (Shiddat) आज रिलीज हुई है।

फिल्म: शिद्दत 
निर्देशक: कुणाल देशमुख
कलाकार: मोहित रैना, डायना पेंटी, सनी कौशल, राधिका मदान
ओटीटी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

 

सोनाली सिन्हा। सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर फिल्म 'शिद्दत' आज रिलीज हुई है। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस की एक खास जगह होती है। ऐसा ही कुछ हमें 'शिद्दत' में भी देखने को मिल रहा है। इस रोमांटिक ड्रामा की खास बात यही है कि फिल्म में पुराने जमाने वाला रोमांस है जो आजकल की फिल्मों में देखने को नहीं मिलता। तो अब अगर आप इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू...

 

कहानी
कुणाल देशमुख ने दो कपल्स की अलग-अलग कहानियां दिखाई हैं जहां एक तरह गौतम (मोहित रैना) और इरा (डायना पेंटी) की कहानी है तो वहीं दूसरी तरफ जग्गी (सनी कौशल) और कार्तिका (राधिका मदान) की लव स्टोरी को पर्दे पर दर्शाया गया है। गौतम और इरा की लव मैरिज होती है लेकिन शादी के तीन महीनों बाद दोनों का रिश्ता तलाक के कगार पर पहुंच जाता है। वहीं दूसरी तरफ जग्गी और कार्तिका की कहानी आपको 90s के जमाने का रोमांस याद दिलाएगी, जहां हीरो अपनी हीरोइन को हासिल करने के लिए सात समुंदर पार तक जा सकता है।

 

Shiddat Trailer | Shiddat Trailer Starring Radhika Madan Sunny Kaushal  Mohit Raina Diana Penty - Filmibeat

 

दोनों पहली बार 'ऑल इंडिया स्पोर्ट्स मीट' में टकराते हैं जहां जग्गी को कार्तिका से पहली नजर में ही शिद्दत वाला प्यार हो जाता है। ऐसे में जग्गी हर मुमकिन कोशिश करता है कार्तिका को इम्प्रेस करने की। शुरुआत में दोनों के बीच जमकर नोक-झोंक होती है लेकिन धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं। एक दिन दोनों के बीच वन-नाइट-स्टैंड होता है, जिसके बाद जग्गी कार्तिका से अपने प्यार का इजहार करता है। तभी उसे पता चलता है कि तीन महीने बाद कार्तिका की लंदन में शादी हो रही है। 

ऐसे में इस असंभव प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए जग्गी कार्तिका से एक मौका मांगता है। वहीं जग्गी के कहने पर कार्तिका उससे कहती है कि अगर तुझमें तीन महीने तक प्यार की यही शिद्दत भरी फीलिंग बनी रहे तो लंदन आ जाना। जग्गी को कार्तिका की ये शर्त मंजूर होती है लेकिन क्या जग्गी अपने प्यार की तलाश में सैकड़ों-हजारों किलोमीटर का सफर तय कर लंदन पहुंच पाएगा? ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

 

एक्टिंग
पहली बार बड़े पर्द पर साथ नजर आ रहे सनी कौशल और राधिका की केमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है। दोनों एक फ्रेश कपल लग रहे हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करेंगे। एक तरफ जहां एक लवर बॉय के किरदार में फिट बैठ रहे हैं तो वहीं राधिका ने भी इंडीपेंडेंट और निडर लड़की का किरदार बखूबी निभाया। वहीं मोहित रैना और डायना पेंटी ने भी अच्छा काम किया है। पना शानदार काम कियाअपने किरदार पर परफेक्ट फिट बैठे, वहीं 

 

डायरेक्शन
कुणाल देशमुख ने आज के जमाने में प्यार की वह खूबसूरत तस्वीर दिखाने की कोशिश की है जो आज की युवा पीढ़ी को पता भी नहीं है।

 

म्यूजिक
फिल्म के सभी गानें बेहतरीन हैं जिसे आप बार बार सुनना पसंद करेंगे। 

 

वहीं रेटिंग के मामले में फिल्म को 3.5/4 स्टार के बीच दिया जा सकता है।


shiddat movie reviewsunny kaushalradhika madanmovie review
loading...