main page

सनी लियोन के न्‍यूड फोटोशूट ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, तस्वीर देख फैंस का हाल हुआ बेहाल

Updated 13 June, 2021 06:24:24 PM

मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाकर हर एक्ट्रेस चर्चा में आ जाती है। अब हाल ही में डब्बू रतनानी ने एक्ट्रेस सनी लियोन की फोटो क्लिक की है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है और फैंस इस पर कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस एक पोल के सहारे बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट न्यूड होकर करवाया है। एक हाथ में उन्होंने कपड़ा पकड़ रखा है और दूसरा हाथ सिर पर

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाकर हर एक्ट्रेस चर्चा में आ जाती है। अब हाल ही में डब्बू रतनानी ने एक्ट्रेस सनी लियोन की फोटो क्लिक की है, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है और फैंस इस पर कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

इस तस्वीर को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस एक पोल के सहारे बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट न्यूड होकर करवाया है। एक हाथ में उन्होंने कपड़ा पकड़ रखा है और दूसरा हाथ सिर पर रखा हुआ है।  

 


तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- गर्मियां यहां हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक इस फोटो को 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर को देख फैंस उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 


काम की बात करें तो सनी लियोन को आखिरी बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में स्पेशल आइटम में देखा गया था। अब जल्द ही एक्ट्रेस डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म 'अनामिका' में नजर आएंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Sunny Leonephotoshoot Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...