main page

Ragini MMS Return का मज़ा डबल करने आ रही हैं सनी लियोन, बोलीं, 'चमक में मिलाउंगी थोड़ा नमक'

Updated 23 November, 2019 11:30:55 AM

सनी लियोन अपकमिंग रागिनी सीरीज में फिर से दिखाई देने वाली हैं, जो इसका दूसरा सीजन होगा। इस वेब शो में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी अहम भूमिकाएँ निभाएंगे, जिन्हें शो के प्रोमो में देखा होगा।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 2014 में आई बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन का गाना 'बेबी डॉल' काफी हिट रहा और इस गाने में उन्हें खूब पसंद किया गया। यह गाना उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का था।

Bollywood Tadka, Sunny Leone In Ragini MMS

अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है, सनी एक बार फिर रागिनी सीरीज में दिखाई देने वाली हैं और इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार, सनी लियोन एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज में शामिल हो गई हैं।

Bollywood Tadka, Sunny Leone In Ragini MMS
सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka, Sunny Leone In Ragini MMS

वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा, "सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न??" ऐसा हो ही नहीँ सकता! "मैं इस सेक्सी थ्रिल्स को दोगुना करने के लिए आ रही हूं।"

 

इस वीडियो से यह स्पष्ट है कि सनी लियोन अपकमिंग रागिनी सीरीज में फिर से दिखाई देने वाली हैं, जो इसका दूसरा सीजन होगा। इस वेब शो में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी अहम भूमिकाएँ निभाएंगे, जिन्हें शो के प्रोमो में देखा होगा। सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी आखिरी बार फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आई थीं। इसके अलावा, फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में, उन्होंने एक गाने में एक स्पेशल कैमियो दिया है, जिसे आपने अब तक देख ही लिया होगा। 

Edited By: Akash sikarwar

Sunny LeoneRagini MMS ReturnBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...