main page

गोद ली हुई सनी लियोनी की बेटी को घर आए 1 साल हुआ पूरा, मम्मी ने एेसे जाहिर की खुशी

Updated 16 July, 2018 06:21:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी जिंदगी पर बनी बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सनी ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी जिंदगी पर बनी बायोपिक ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सनी ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा-, "एक साल पहले हमारा जीवन बदल गया, जब हम आपको अपने घर लाए थे।

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

 

आज आपको गोद लिए एक साल हो चुका है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि केवल एक साल बीता है। आप मेरे दिल और आत्मा का हिस्सा हो और दुनिया की सबसे सुंदर बच्ची हो। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं निशा कौर वीबर।"

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सनी लियोन की जिंदगी पर बन रही बायोपिक आज ZEE5  पर रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में सनी की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं को दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

 

इस बारे में खुद सनी लियोन का कहना है कि इस वेब सीरीज के जरिए फैंस को पता चलेगा कि कैसे करणजीत कौर, सनी लियोन बनी। इस वेब सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। 
 

:

sunny leonesharepictureemotional message

loading...