main page

दुबई में पति संग इस तरह वेकेशन एंजॉय कर रही हैं सनी लियोन, शेयर की ये तस्वीरें

Updated 05 January, 2020 05:50:25 PM

बॉलीवुड स्टार्स अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ का भी बखूबी ध्यान रखते हैं। स्टार्स बिजी लाइफ में भी एंजॉय करना कभी नहीं भूलते। जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहीं स्टार्स की तस्वीरों से प्रतीत होता है। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन की पति डेनियल वेबर संग प्यारी तस्वीरे देखने को मिल रही हैं। इन दौरान दोनों का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ का भी बखूबी ध्यान रखते हैं। स्टार्स बिजी लाइफ में भी एंजॉय करना कभी नहीं भूलते। जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहीं स्टार्स की तस्वीरों से प्रतीत होता है। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन की पति डेनियल वेबर संग प्यारी तस्वीरे देखने को मिल रही हैं। इन दौरान दोनों का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें सनी लियोन इन दिनों पति डेनियल वेबर संग दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में सनी पति संग बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन दौरान सनी ब्लैक एंड वाइट आउटफिट में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही डेनियल वेबर ब्लैक कोट में परफेक्ट नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

Dubai diaries!! ⛸ 😍😍😍#dubai #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बाकी की वीडियो में सनी खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। 


Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म वीरमहादेवी में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस नवदीप के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 


 

Edited By: Vikas Sharma

sunny leonesharesphotosdubaivacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...