main page

JNU Violence: विरोध प्रदर्शन पर बोलीं सनी लियोन, 'हिंसा करो बंद, बातचीत से सुलझाओ मामला'

09 January, 2020 05:38:39 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन ने जेएनयू हिंसा पर सधा हुआ रुख अपनाते हुए कहा कि वह जेएनयू में सीएए के विरोध और फीस वृद्धि मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस सनी लियोन ने जेएनयू हिंसा पर सधा हुआ रुख अपनाते हुए कहा कि वह जेएनयू में सीएए के विरोध और फीस वृद्धि मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह शांति समर्थक हैं और उन्हें उम्मीद है कि सभी संबंधित पक्ष मामले का हल निकालेंगे।

Bollywood Tadka, Sunny Leone Images

एक प्रमोशन इवेंट में पहुंची सनी से मीडिया ने जेएनयू के मुद्दे पर अपनी राय रखने को कहा। जिसके जबाब में उन्होंने कहा, "मैं किसी ऐसी चीज़ पर अपनी राय नहीं देना चाहती, जिस पर लोग लड़ रहे हैं। मुझे लगता है कि कई चीजें हैं जो हम कर सकते हैं। हम एक दूसरे से बात कर सकते हैं और हिंसा को रोक सकते हैं क्योंकि हिंसा एक ऐसी चीज है जिसे हमारे बच्चे देखते हैं और सीखते हैं। हिंसा सिर्फ एक व्यक्ति को प्रभावित नहीं करती है। यह पूरे परिवार को प्रभावित करती है क्योंकि यह उन्हें इमोशनल रूप से भी हर्ट करती है। मैं शांति को सपोर्ट करती हूं, मैं हिंसा का समर्थन नहीं करती। मुझे यकीन है कि कुछ समाधान होगा जो हिंसा के बिना आ सकता है"

Bollywood Tadka,Sunny Leone Images
सनी ने ऑस्ट्रेलिया में विनाशकारी जंगल की आग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमने विनाश का रास्ता अपना लिया है, और हम उन चीजों को नष्ट कर रहे हैं जो हमारी दुनिया में बहुत खूबसूरत हैं। मेरा मानना ​​है कि हमारे पास अपने शहरों और घरों को साफ करने की कैपेसिटी और एबेलिटी हैं। मुझे लगता है कि हमें अपने बीच को साफ रखना होगा और बच्चों को इस बारे में एजुकेशन देनी होगी कि डस्टबिन में कचरा फेंकने की क्या अहमियत है।"

Bollywood Tadka, Sunny Leone Images

18 दिसंबर को रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ "रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स" सीजन 2 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: "मैं वास्तव में खुश हूं कि लोगों ने सीजन 2 को पसंद किया है। मुझे इसे देखने का मौका नहीं मिला है। मैंने डबिंग के दौरान केवल अपने हिस्से देखे हैं लेकिन मैंने इसके बारे में अच्छी बातें सुनी हैं। मैं Zee5 और ALTBalaji के सक्सेस की उम्मीद करती हूं और आशा करती हूं कि यह उनके लिए अच्छा हो।” "रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2" में रियल लाइफ जोड़ी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद हैं। सनी लियोन सीरीज में एक पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की भूमिका निभाती हैं।


CAAJNU RowOpinionSunny LeoneJNUBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...