main page

देर रात पति संग रेस्टोरेंट पहुंची सनी लियोन, अकेली शर्ट में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 28 December, 2019 10:55:49 AM

एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। सनी हमेशा अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। उनकी इस अदा पर फैंस हर समय कायल रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को देर रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। सनी हमेशा अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या कोई इवेंट एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। उनकी इस अदा पर फैंस हर समय कायल रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को देर रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
रेस्टोरेंट के बाहर सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान सनी ने अकेले शर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक स्ट्रीप्स वाली सैंडल के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस अप किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस अपने पति संग जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों सनी लियोन फिल्म 'वीरमहादेवी' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में एक्ट्रेस नवदीप के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

sunny leonespottedrestauranthusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...