main page

Super Dancer 4: शो में आते ही शिल्पा शेट्टी ने की कंजक पूजा,छुए कंटेस्टेंट अर्शिया के पैर

Updated 20 August, 2021 12:58:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लगभग 1 महीने बाद रियालिटी डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर ली। शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। अब ब्रेक के बाद शिल्पा ने वापसी की है और एक्ट्रेस के आने से फैंस काफी खुश हैं। इस मुश्किल समय में भी जिस तरह शिल्पा ने शो के अंदर कंटेस्टेंट का हौंसला बढ़ाया फैंस इसके देख कर काफी खुश हैं। वहीं सेट पर पहुंची शिल्पा शेट्टी ने शो में कंजक पूजा की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लगभग 1 महीने बाद रियालिटी डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर ली। शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। अब ब्रेक के बाद शिल्पा ने वापसी की है और एक्ट्रेस के आने से फैंस काफी खुश हैं। इस मुश्किल समय में भी जिस तरह शिल्पा ने शो के अंदर कंटेस्टेंट का हौंसला बढ़ाया फैंस इसके देख कर काफी खुश हैं। वहीं सेट पर पहुंची शिल्पा शेट्टी ने शो में कंजक पूजा की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल शो की कंटेस्टेंट अर्शिया ने वैष्णो देवी पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस का प्रदर्शन किया, जिससे शिल्पा काफी प्रभावित हुईं और उनके पैर तक छू लिए। इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट अर्शिया के सम्मान में कंजक पूजा की।

Bollywood Tadka

अर्शिया की परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं-'मैं बहुत ही आध्यात्मिक हूं और देवी भक्त हूं। मुझे एक बार माता वैष्णो देवी के मंदिर जाने का मौका मिला था जिससे मैं काफी प्रेरित हुई थी। आज इस एक्ट को देखने के बाद मेरा मन हुआ कि मैं अर्शिया के लिए कंजक पूजा रखूं।'


Bollywood Tadka

शिल्पा के अलावा अनुराग बसु और गीता कपूर को भी अर्शिया का ये डांस काफी पसंद आया। उन्होंने अर्शिया के डांस मूव्स की खूब तारीफ की।  गीता कपूर ने अर्शिया के डांस परफॉर्मेंस की सराहना करते हुए कहा-मैं कभी वैष्णो देवी मंदिर में नहीं गई हूं, पर वहां जरूर जाना चाहती हूं। ये एक बहुत ही सुंदर डांस परफॉर्मेंस है। ये परफॉर्मेंस सजदा को डिजर्व करती है ।

शिल्पा के काम की बात करें तो उन्होंने ने 10 साल बाद पिछले महीने फिल्म हंगामा 2 से फिल्मों में वापसी की थी.।शिल्पा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही राज कुंद्रा गिरफ्तार हो गए थे। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा के काम पर काफी असर पड़ा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Super Dancer 4Shilpa Shettykanjak poojacontestantArshiyaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...