main page

नवरात्रि पर सुरभि ने शेयर किया साड़ी लुक, एक्ट्रेस के देसी अवतार पर आया फैंस का दिल

Updated 24 October, 2020 10:56:02 AM

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों नागिन 5 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शो में सुरभि के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सुरभि फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों नागिन 5 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शो में सुरभि के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। सुरभि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Bollywood Tadka

सुरभि फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी लुक में नजर आ रही है। सुरभि ने साड़ी के साथ ज्वैलरी पहनी हुई है। एक्ट्रेस के माथे की बिंदी उनके लुक को ओर भी चार चांद लगा रही है। नवरात्रि पर सुरभि का साड़ी लुक खूब जच रहा है।

Bollywood Tadka

वैसे तो सुरभि पर हर लुक अच्छा लगता है पर इस देसी लुक ने सभी को अपना दिवाना बना दिया है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नही थक रहे।

Bollywood Tadka
बता दें सुरभि इन दिनों नागिन 5 में  नजर आ रही है। शो में सुरभि अपने काम से खूब वाहवाही बटोर रही है। इसके अलावा सुरभि ने 'कुबूल है','इश्कबाज' और 'संजीवनी' भी काम किया। इन शोज से सुरभि को अच्छी पहचान मिली। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

surbhi chandnasharessaree looknavratriLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...