main page

काम नहीं मिल रहा था तो सुंदर दिखने के लिए कराई थी सर्जरी: राखी सावंत

Updated 01 June, 2018 10:49:39 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत कई सर्जरी करवा चुकी है। इसे लेकर उनका कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी। राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो ''जज्बात संगीन से नमकीन तक'' के एक एपिसोड की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत कई सर्जरी करवा चुकी है। इसे लेकर उनका कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी। राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के एक एपिसोड की शूटिंग की।

 

Bollywood Tadka

 

एक बयान में कहा गया कि जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं। राखी ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे मनोरंजन उद्योग में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते। आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा। मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी। मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली।"

:

rakhi sawantsurgery

loading...