main page

Pics: आदित्य कपाड़िया-तनवी ठक्कर के रिसेप्शन में चार-चांद लगाने पहुंचे सुरवीन समेत ये स्टार्स

19 February, 2021 11:10:57 AM

टीवी सीरियल ''प्यार की ये एक कहानी'' फेम एक्ट्रेस तनवी ठक्कर 16 फरवरी को एक्टर आदित्य कपाड़िया के साथ सात फेरे ले लिए हैं। कपल ने सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई। जानकारी के लिए बता दें कि तनवी ठक्कर के पिता की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी और यही एक कारण था कि उन्होंने प्राइवेट सेरेमनी में शादी का फैसला किया। वहीं शादी के बाद तनवी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने वीरवार रात रात मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सुरवीन चावला, इशिता दत्ता समेत कई टीवी स्टार्स पहुंचे।

मुंबई टीवी सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' फेम एक्ट्रेस तनवी ठक्कर 16 फरवरी को एक्टर आदित्य कपाड़िया के साथ सात फेरे ले लिए हैं। कपल ने सादगी भरे अंदाज में शादी रचाई। जानकारी के लिए बता दें कि तनवी ठक्कर के पिता की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी और यही एक कारण था कि उन्होंने प्राइवेट सेरेमनी में शादी का फैसला किया।

Bollywood Tadka

शादी के बाद तनवी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने एक साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज में पोज दिए। इस तस्वीर में तनवी ठक्कर साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं शादी के बाद तनवी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने वीरवार रात  मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में सुरवीन चावला, इशिता दत्ता समेत कई टीवी स्टार्स पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। रिसेप्शन पार्टी में नई नवेली दुल्हन रेड आउटफिट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

लाल चूड़ा, मेहंदी लगे हाथ, मांग टीका एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। वहीं आदित्य कपाड़िया इस दौरान ब्लैक शेरवानी में नजर आए। पार्टी में सुरवीन चावला पर्पल कलर साड़ी पहन स्टाइलिश अंदाज में पहुंची।

Bollywood Tadka

सुरवीन चावला के अलावा वाहबीज दोराबजी भी तनवी ठक्कर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। बता दें कि तनवी ठक्कर और वाहबीज दोराबजी ने सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' में साथ काम किया है। 

Bollywood Tadka

तनवी और आदित्य पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया था। 

Bollywood Tadka

तनवी ठक्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल बेपनाह प्यार में देखा गया था। उन्होंने मिले जब हम तुम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की था। बाद में वो सास बिना ससुराल, पवित्र रिश्ता, मधुबाला एक इश्क एक जूनून और बहू हमारी रजनी कांत में दिखाई दीं। आदित्य कपाड़िया को आखिरी बार बड़े अच्छे लगते हैं में देखा गया था। हालांकि उन्हें पहचान टीवी शो जस्ट मोहब्बत, सोन परी और शका लाका बूम बूम में मिली थी। 


Tanvi ThakkarAditya Kapadiasurveen chawlaVahbiz DorabjeeIshita Duttawedding receptionLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...