main page

एक महीने की बेटी के साथ सुरवीन का फोटोशूट, मां की गोद में यूं दिखी ईवा

Updated 14 May, 2019 08:37:46 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल कोबे टी को जन्म दिया है। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। सुरवीन ने बेटी ईवा के साथ पहली बार सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने 15 अप्रैल कोबे टी को जन्म दिया है। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। सुरवीन ने बेटी ईवा के साथ पहली बार सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। यह एक फोटोशूट है। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। इस फोटोशूट में सुरवीन ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka,सुरवीन चावला इमेज,सुरवीन चावला फोटो,सुरवीन चावला पिक्चर,ईवा इमेज, ईवा फोटो, ईवा पिक्चर

वहीं ईवा मां की गोद में आराम फरमाती नजर आ रही हैं। मां-बोटी की इस तस्वीर को फैंस का काफी पसंद कर रहे हं। कुछ ही समय में इस तस्वीर को 6 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

 

Bollywood Tadka,ईवा इमेज, ईवा फोटो, ईवा पिक्चर

इतना ही नहीं यूजर्स कमेंट कर सुरवीन की तारीफ भी कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हिए सुरवीन ने कैप्शन में लिखा-'ये वो प्यार है जिसे मैंने अब पहचाना है।

Bollywood Tadka,सुरवीन चावला इमेज,सुरवीन चावला फोटो,सुरवीन चावला पिक्चर,ईवा इमेज, ईवा फोटो, ईवा पिक्चर अक्षय ठक्कर इमेज, अक्षय ठक्कर फोटो, अक्षय ठक्कर पिक्चर

 

बता दें कि सुरवीन जब हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुई थीं, तब उन्होंने मीडिया को कई सारी तस्वीरें दी थीं लेकिन उनमें बेटी ईवा का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा था। हालांकि इस नएनए फोटोशूट में उनकी बेटी साफ-साफ दिख रही है। 

Bollywood Tadka,सुरवीन चावला इमेज,सुरवीन चावला फोटो,सुरवीन चावला पिक्चर,

सुरवीन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। उनकी कई नई तस्वीरें सामने आई थी जो कि गोद भराई की थी। वह आए दिन बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। 

Bollywood Tadka,सुरवीन चावला इमेज,सुरवीन चावला फोटो,सुरवीन चावला पिक्चर,अक्षय ठक्कर इमेज, अक्षय ठक्कर फोटो, अक्षय ठक्कर पिक्चर

 

इटली में की थी सीक्रेट वेडिंग

सुरवीन ने बिजनसमैन अक्षय ठक्कर से जुलाई 2015 में शादी की थी। इटली में कपल ने सीक्रेट वेडिंग की थी और लंबे वक्त तक अपनी शादी को छुपाकर रखा था। 2017 में उन्होंने अपनी शादी की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया था।

Bollywood Tadka, सुरवीन चावला इमेज,सुरवीन चावला फोटो,सुरवीन चावला पिक्चर,

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरवीन को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के पहले सीजन में देखा गया था। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा सुरवीन कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 
 

: Smita Sharma

surveen chawlacutephotoshootdaughterevaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...