main page

प्रेग्नेंट हैं सुरवीन चावला, अप्रैल में मिल सकती है खुशखबरी

Updated 08 November, 2018 12:34:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला नेअपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके मुताबिक लग रहा है कि सुरवीन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला नेअपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके मुताबिक लग रहा है कि सुरवीन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। 

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा कि यह खूबसूरत एहसास है। मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था. अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है। मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं। बेबी की डेट अप्रैल में है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुरवीन ने 3 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से दिसंबर 2017 में गुपचुप शादी कर ली थी। जिसके बारें में उन्होंने बताकर सबको चौंका दिया था कि वह 2 साल से शादीशुदा हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरवीन पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने 2011 में 'धरती' नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली थी, जिसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था।

Bollywood Tadka

पंजाबी में वे 'तौर मित्रां दीं', 'शाडी लव स्टोरी', 'सिंह v/s कौर' और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्होंने ‘उंगली’ ( 2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

: Neha

surveen chawlapregnantAkshay Thakkar

loading...