main page

कठुआ रेप केस को लेकर एक्ट्रैस ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-जब मेरे साथ रेप हुआ तब...

Updated 15 April, 2018 02:25:25 AM

कठुआ दुष्कर्म केस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की आवाज़ बुलंद हो रही है। अब अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इस संवेदनशील मुद्दे पर अपनी बेबाक़ राय रखी है।  सुरवीन ने कहा कि मैं दुष्कर्म से होने वाले दर्द को ...

मुंबईः कठुआ दुष्कर्म केस को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की आवाज़ बुलंद हो रही है। अब अभिनेत्री सुरवीन चावला ने इस संवेदनशील मुद्दे पर अपनी बेबाक़ राय रखी है।  सुरवीन ने कहा कि मैं दुष्कर्म से होने वाले दर्द को अच्छे से समझती हूं, क्योंकि मैंने ऑल्ट बालाजी निर्मित वेब शो हक से एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जिसके साथ भी दुष्कर्म होता है। इसलिए मैं भली भांति समझती हूं कि उसका दर्द कैसा होता है। 
Bollywood Tadka
सुरवीना चावला ने आगे कहा कि जब मेरे साथ दुष्कर्म हुआ तब मेरे साथ रील लाइफ की मेरी बहनें और परिवार खड़ा था। लेकिन रियल लाइफ में जिनके साथ ऐसा होता है उनके तो खुद परिवार वाले उनकी आवाज दबा देते हैं। 
Bollywood Tadka
सुरवीन ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं जो मेरे साथ यह पर्दे पर हुआ, लेकिन जिसके साथ असल में होता है उसके दर्द का तो हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। हम लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर बात करते हैं और फिर कुछ लाइक और कमेंट से खुश हो जाते हैं। लेकिन आखिर कब तक ऐसा चलेगा। क्यों उन लोगों को हैंग टिल डेथ नहीं मिलता जो ऐसा काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि हमारी स्थिति दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। 

:

surveen chawlahot actressshare her feelingbollywoodrape

loading...