main page

सुशांत केस:एकता-करण समेत इन 7 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

13 October, 2020 11:55:02 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच लगातार जारी है। पूरी दुनिया सुशांत को न्याय मिलने का इंतजार कर रही है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर  कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए हैं। शिकायतकर्ता वकील सुधीर ओझा ने इन सभी को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुधीर ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दर्ज करवाया था।

 मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच लगातार जारी है। पूरी दुनिया सुशांत को न्याय मिलने का इंतजार कर रही है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर  कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए हैं। शिकायतकर्ता वकील सुधीर ओझा ने इन सभी को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुधीर ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दर्ज करवाया था।

Bollywood Tadka
 कोर्ट जज राकेश मालवीय ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को 21 अक्तूबर को खुद या अपने वकील के जरिए हाजिरी देने के आदेश दिए हैं। आदेश नहीं मानने पर एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की चेतावनी दी गई है।

Bollywood Tadka
बता दें कि इससे पहले सलमान खान समेत इन सभी स्टार्स को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। तब सलमान के वकील ने कोर्ट में हाजिरी लगाई थी लेकिन  अन्य 7 सिलेब्स की तरफ से कोई हाजिरी नहीं लगाई गई थी। सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि इन सभी सिलेब्रिटीज ने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ साजिश करते हुए उनसे फिल्में छीन ली थीं जिसके कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई। फिलहाल सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी इस केस की गहराई से जांच कर रही हैं।

Bollywood Tadka


sushant singh rajputcasebiharcourtsummonedkaran joharekta kapooraditya choprasanjay leela bhansaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...