main page

खुलासा:लॉकडाउन के दौरान घर के सामान में छिपाकर रिया के फ्लैट में कुरियर से गया था आधा किलो ड्रग्स

12 September, 2020 10:52:47 AM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में आरोपी पाए जाने के बाद इस समय भायखला जेल में हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स के लेनदेन के आरोप पर उन्हें नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी रिया चक्रवर्ती के बारे में हर दिन नए खुलासे भी रही है। इसी बीच एक बार फिर एनसीबी ने रिया और सुशांत के ड्रग्स के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में आरोपी पाए जाने के बाद इस समय भायखला जेल में हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में  ड्रग्स के लेनदेन के आरोप पर उन्हें नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं एनसीबी रिया चक्रवर्ती के बारे में हर दिन नए खुलासे भी रही है। इसी बीच एक बार फिर एनसीबी ने रिया और सुशांत के ड्रग्स के बारे में बड़ा खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने अपनी जांच में पाया है कि रिया और सुशांत ने लॉकडाउन के दौरान करीब 500 ग्राम मारिजुआना (गांजा) एक्ट्रेस के घर पर मंगवाया था।

Bollywood Tadka

यह उस समय की बात है जब लॉकडाउन में सुशांत, रिया चक्रवर्ती के घर कुछ समय बिताना चाहते थे। इस दौरान सुशांत के घर से रिया के घर मारिजुआना का एक कोरियर भेजा गया था।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने एक कोरियर, कोरियर बाॅय को दिया था। इस कोरियर को रिया के घर पर उनके भाई शौविक ने लिया था। कोरियर में आधा किलो मारिजुआना था। मारिजुआना वाला कोरियर पकड़ा न जाए इसलिए उस कोरियर के पैकेट में घर का कुछ सामान भी पैक किया गया था। यह कोरियर अप्रैल महीने के बीच में भेजा गया था। 

Bollywood Tadka

कोरियर बाॅय ने दीपेश सावंत और रिया के भाई शौविक को पहचाना

खबरों के मुताबिक उस कोरियर बाॅय ने सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर दीपेश सावंत और रिया के भाई शौविक को पहचान लिया है। इतना ही नहीं कोरियर बाॅय की फोन कॉल डिटेल्स भी शौविक और दीपेश सावंत से मिल चुकी हैं। सूत्रों के अनुसार सुशांत लॉकडाउन के दौरान रिया के घर जाने वाले थे इसलिए वहां मारिजुआना का इस तरह से कोरियर भेजा गया था। फिलहाल एनसीबी इस मामले की और गहराई से जांच कर रही है। 
रिया ने पूछताछ में लिया सारा रकुल समेत 25 लोगों के नाम

पूछताछ में  रिया ने बी-टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। इनमे से कुछ नामों का खुलासा हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबित एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं। सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सीमोन एनसीबी के रडार में हैं। 


 


sushant singh rajputcasedrugcourierrhea chakraortyhouselockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...