main page

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए वरुण समेत इन स्टार्स ने उठाई आवाज, कृति सेनन बोलीं-'सुशांत के परिवार को मिले न्याय'

14 August, 2020 08:29:08 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 अगस्त को  लगभग दो महीने पूरे हो चुके हैं।लेकिन अभी इस मामले में जांच एजेंसियों के हाथ खाली हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है।  वहीं अब इस मुहिम में बी-टाउन स्टार्स भी जुड़ गए हैं। कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे के बाद अब कीर्ति सेनन वरुण धवन, मौनी रॉय और अमीषा पटेल ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 अगस्त को  लगभग दो महीने पूरे हो चुके हैं।लेकिन अभी इस मामले में जांच एजेंसियों के हाथ खाली हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है।  वहीं अब इस मुहिम में बी-टाउन स्टार्स भी जुड़ गए हैं। कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे के बाद अब कीर्ति सेनन वरुण धवन, मौनी रॉय और अमीषा पटेल ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

Bollywood Tadka

वरुण धवन

एक्टर रुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में  #cbiforSS लिखा।

Bollywood Tadka

कृति सेनन 


एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इस मुहिम का समर्थन किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी सामने आए... उसका परिवार, उसके दोस्त और फैंस सभी सच जानना चाहते हैं... मुझे आशा है और प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई इस की जांच करें ताकि उसमें किसी भी तरह का कोई राजनीति एजेंडा शामिल ना हो... ताकि असल मायनों में सुशांत के परिवार को न्याय मिल सके।' इसके साथ ही कृति सेनन ने अपने पोस्ट में #CBIForSSR हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

Bollywood Tadka

मौनी रॉय 


वहीं मौनी रॉय ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना समर्थन दिया। उन्होंने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा-#CBIforSushantSinghRajput

Bollywood Tadka

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए #cbiforSS लिखा। 

Bollywood Tadka

श्वेता पंडित 

एक्ट्रेस और सिंगर श्वेता पंडित ने सुशांत मामले की जांच सीबाआई से करवाने वाली मुहिम का समर्थन करती दिखीं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा सुशांत का परिवार भी सच जानने का हकदार है। सच्चाई सामने आने की जरूरत है।


sushant singh rajputcasevarun dhawanmouni roykriti sanonsupportcbiforssr campaignBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...