main page

सुशांत के नाम पर फंड शुरु करते ही फैंस के निशाने पर आई एकता कपूर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnEktaKapoor

19 August, 2020 10:24:35 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कई बाॅलीवुड स्टार्स, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर लोगों के निशाने पर है।इस लिस्ट में प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी नाम जुड़ा था लेकिन ''पवित्र रिश्ता'' फेम एक्टर के निधन के दो महीने बाद एक बार फिर से लोग एकता कपूर को खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में ''पवित्र रिश्ता फंड'' शुरु करने का फैसला लिया था ताकि लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुक किया जा सकें।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कई बाॅलीवुड स्टार्स, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर लोगों के निशाने पर है।इस लिस्ट में प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी नाम जुड़ा था लेकिन 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्टर के निधन के दो महीने बाद एक बार फिर से लोग एकता कपूर को खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में 'पवित्र रिश्ता फंड' शुरु करने का फैसला लिया था ताकि लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुक किया जा सकें। इस फंड को अब लॉन्च हो चुका है, ऐसे में सुशांत के फैंस का गुस्सा एकता कपूर पर निकल चुका है।

Bollywood Tadka

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि वो मानसिक तौर पर परेशान नहीं थे, ऐसे में ऐसे फंड की शुरुतआत करना सिर्फ और सिर्फ मतलब के लिए ही है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे फंड शुरु करने वाले लोग सिर्फ यही कहना चाह रहे है कि सुशांत ने खुद अपनी जान ली है। ट्विटर पर एकता कपूर को लोग लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं और बीती रात से ही ट्विटर पर #ShameOnEktaKapoor ट्रेंड कर रहा है। देखें लोगों के ट्वीट्स...

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka
बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे ने एकतासे कहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की याद में 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीजन को लॉन्च करें। सुनने में आ रहा था कि एकता कपूर को अंकिता का आइडिया काफी पसंद आया है और उन्होंने अपनी टीम से इस सीरियल की तैयारी करने के लिए भी कह दिया है।


Sushant singh rajputekta kapoorMental Health Awareness FundShameOnEktaKapoorBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...