main page

'दिल बेचारा' का दूसरा साॅन्ग 'तारे गिन' रिलीज,संजना सांघी संग रोमांस करते नजर आए सुशांत

Updated 15 July, 2020 03:35:50 PM

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ''दिल बेचारा'' का दूसरा साॅन्ग ''तारे गिन'' हाल ही में रिलीद हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। गाने में सुशांत एक्ट्रेस संजना सांघी के रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का दूसरा साॅन्ग 'तारे गिन' हाल ही में रिलीद हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। गाने में सुशांत एक्ट्रेस संजना सांघी के रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

'तारे गिन' गाने को ए आर रहमान ने लिखा है और इसे मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। लोग इस गाने को ताफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया था और अब तक इसे 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो सुशांत और संजना की यह फिल्म 24जुलाई ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है।  

: Smita Sharma

sushant singh rajputsanjana sanghifilmdil becharanew songtaare ginoutBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...