main page

अनलॉक 5:सुशांत के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द थियेटर में रिलीज होगी 'दिल बेचारा',इन दो फिल्मों से होगा मुकाबला

10 October, 2020 09:45:00 AM

15 अक्टूबर से देशभर में अनलॉक 5 की प्रक्रिया शुरु होगी। वहीं अनलॉक 5 बॉलीवुड जगत के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई है। दरअसल, सरकार ने 15 अक्टूबर से थियेटर्स को खोलने की इजाजात दे दी हैं। देशभर के मल्टीप्लैक्स और सिंगल स्क्रीन्स की रौनक लौटने वाली है। इन सबके बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए भी खुशखबरी आई है।

मुंबई: 15 अक्टूबर से देशभर में अनलॉक 5 की प्रक्रिया शुरु होगी। वहीं अनलॉक 5 बॉलीवुड जगत के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई है। दरअसल, सरकार ने 15 अक्टूबर से थियेटर्स को खोलने की इजाजात दे दी हैं। देशभर के मल्टीप्लैक्स और सिंगल स्क्रीन्स की रौनक लौटने वाली है। इन सबके बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए भी खुशखबरी आई है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं मल्टीप्लैक्स खुलने के बाद एक्टर की आखिरी फिल्म  'दिल बेचारा'  बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया था।

Bollywood Tadka

उस दौरान सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए सफलता के झंडे गाढ़ दिए थे। मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर फिल्म को मिली सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म को नवंबर के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा।

बीते 7 महीनों से सिनेमाघरों में ताला पड़ा हुआ है। ऐसे में थिएटर मालिकों के लिए भी सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के अलावा 'दिल बेचारा', 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख स्टारर 'सूरज पे मंगल भारी है' और 'टेनेट' भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Bollywood Tadka

बता दें कि फैंस सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को सिनेमाघर में देखना चाहते थे। ऐसे में मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म के बाद फिल्म 'दिल बेचारा' को  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने वाले हैं। ये खबर सुशांत के फैंस के लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं है।


sushant singh rajputsanjana sanghifilmdil becharatheatretenetindoo ki jawaaniunlock 5Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...