main page

SSR Case: CBI जांच में हो रही देरी से हताश सुशांत के दोस्त,न्याय के लिए करेंगे भूख हड़ताल

28 September, 2020 03:02:53 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत के जाने के गम से उनके परिवार, दोस्त और फैंस में कोई भी अब तक उबर नहीं पाया। सुशांत की निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको न्याय दिलाने की मुहिम चल रही है। लोगों का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर ह

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत के जाने के गम से उनके परिवार, दोस्त और फैंस में कोई भी अब तक उबर नहीं पाया। सुशांत की निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको न्याय दिलाने की मुहिम चल रही है। लोगों का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ। सुशांत के निधन के बाद सीबीआई जांच की मांग की गई।

Bollywood Tadka

 

सीबीआई के आने के बाद इस मामले में ड्रग का एंगल सामने आया,जिसके बाद ये केस किसी और दिशा में ही मुड़ गया है। सुशांत का केस एक तरह से ठंडे बस्ते में चला गया है। जिससे उनके फैंस और परिवार के लोग भी मामले में न्याय की आशा खोते जा रहे हैं। वहीं अब सुशांत केस में CBI जांच में हो रही देरी से हताश एक्टर एक पूर्व स्टाफ मेंबर और दोस्त ने 2 अक्टूबर से गांधी जयंती के अवसर भूख हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया है।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक  सुशांत के दोस्त रहे गणेश हिवारकर और उनके स्टाफ मेंबर रहे अंकित आचार्य ने इस केस में जल्द ही न्याय मिलने के लिए सांकेतिक भूख हड़ताल पर जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा-वह नहीं चाहते हैं कि केस किसी अलग दिशा में चला जाए और सीबीआई मामले पर जल्द अपनी जांच पूरी करे। हालांकि इन दोनों ने ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच की तारीफ की है लेकिन सीबीआई जांच को लेकर काफी निराशा जताई।

Bollywood Tadka

इससे पहले सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी सीबीआई की जांच में हो रही देरी पर नाखुशी जताई थी। विकास सिंह ने भी कहा था कि सुशांत की मौत की जांच गलत दिशा में जा रही है और पूरा फोकस एनसीबी के ड्रग केस की जांच पर चला गया है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सीबीआई सुशांत के केस में अब एम्स की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। यह टीम सुशांत के विसरा और अटॉप्सी की जांच कर रही है। इस जांच की रिपोर्ट के आधार पर ही सीबीआई जांच की दिशा तय होगी।


sushant singh rajputfriendformer staffhunger strikecbi probeankit acharyaganesh hiwarkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...