main page

SSR Suicide: पुलिस ने शुरु की सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा से पूछताछ,बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच

Updated 18 June, 2020 12:17:32 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। खबरें हैं कि सुशांत 6 महीने से डिप्रैशन में थे। पुलिस इस मामले की जांच में जु़टी हुई है।

मुबंई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। खबरें हैं कि सुशांत 6 महीने से डिप्रैशन में थे। पुलिस इस मामले की जांच में जु़टी हुई है। अब तक पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ कर ली हैं। वहीं अब सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को बांद्रा में पुलिस स्टेशन पहुंची है। पुलिस ने यहां उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Bollywood Tadka

सुशांत की मौत से एक दिन पहले एक्टर संग थीं रेहा 


बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले रेहा उनके साथ रह रही थीं और शनिवार रात भी वह उनके साथ ही थीं, लेकिन सुशांत ने उन्हें उनके घर जाने के लिए कहा था। वहीं सुसाइड से एक दिन पहले सुशांत ने रेहा को काॅल भी लगाई थी। हालांकि रेहा ने काॅल रिसीव नहीं किया था।

Bollywood Tadka

जल्द कर सकते थे शादी

पूछताछ में मुंबई के ब्रोकर सनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया सुशांत और रेहा एक साथ रहने के लिए घर देख रहे थे। इसके साथ ही सनी ने यह भी बताया कि दोनों शादी करने वाले थे। सनी ने एक इंटरव्यू में न सब बातों का खुलासा किया। सनी ने आगे बताया कि रेहा उनकी पुरानी क्लाइंट हैं। सनी ने कहा- 'रेहा ने मुझे कहा था कि उन्हें नया फ्लैट खरीदना है जहां वह सुशांत के साथ रहेंगी। दोनों शादी करने वाले थे।'  बता दें सुशांत की मौत के बाद एक्टर के कजिन भाई भी ऐसा खुलासा कर चुके हैं हालांकि उन्होंने अपनी स्टेटमेंट में रेहा का नाम नहीं लिया था। 
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide caserhea chakrabortyspottedbandrapolice stationrecordstatementBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...