main page

Video: सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी का खुलासा,13 जून की रात जल्दी बंद हो गई थी कमरे की लाइट,ऐसा पहले नहीं हुआ

Updated 23 August, 2020 09:06:37 AM

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में भी छानबीन कर रही है। टीम एक्टर के करीबियों से इस केस से जुड़ी हर छोटी-बड़ी डिटेल के बारे में जान रही है। इसी बीच सुशांत के पड़ोसी ने एक बड़ा खुलासा किया।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में भी छानबीन कर रही है। टीम एक्टर के करीबियों से इस केस से जुड़ी हर छोटी-बड़ी डिटेल के बारे में जान रही है। इसी बीच सुशांत के पड़ोसी ने एक बड़ा खुलासा किया।

Bollywood Tadka

सुशांत के निधन के बाद से यह कहा जा रहा था कि उनकी मौत से पहली वाली रात घर में पार्टी हुई थी। हालांकि पड़ोसी ने इस बात को खारिज कर दिया। पड़ोसी ने बताया कि उस रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हो रही थी और उनके घर की लाइट साढ़े 10 बजे के करीब बंद हो गई थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान पड़ोसी ने बताया- '13 जून की रात करीब 10.30 से 10.45 बजे के बीच सुशांत सिंह राजपूत के घर की सभी लाइट्स बंद हो गई थी। सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी।'उन्होंने कहा- 'वह 4 बजे तक जागता था, लाइटें बंद नहीं होती थीं। जैसा आप कह रहे हैं कि उस दिन पार्टी थी, कोई पार्टी नहीं थी।' 

Bollywood Tadka

सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। सुशां की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। शनिवार की दोपहर सीबीआई अपनी फोरेंसिक टीम के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची। सुशांत के कुक  नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे। 


 

View this post on Instagram

Sushant’s neighbour tells the media of how the lights of Sushant’s house were switched off early on 13th June wherein it used to be on till morning. In the end she said there is something suspicious. #globalprayers4ssr #warriors4ssr #gayatrimantra4ssr #gulshan #sushantlivesinourhearts #70daysofnosushant #dilbechara #ankitasushant #sushantankita #ripsushantsinghrajput💔 #ripsushantsinghrajput #justiceforsushantsinghrajput #sushantsinghrajput #boycottbollywood #bollywoodmafia #uddhavthackeray #anildeshmukh #adityathackeray #subhramanyamswami #sushant #ankitalokhande #rheachakraborty #ishkaransinghbhandari #cbienquiryforsushantsinghrajput #ssr #mumbai #patna #bollywood #bollywoodactor #fudge

A post shared by GULSHAN❤️ SUSHANT (@justiceforsushi) on

: Smita Sharma

sushant singh rajputneighbourBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...