main page

सुशांत की बहन श्वेता ने बताया क्यों कर रही थी केस में सीबीआई जांच की मांग, ट्वीट कर कही ऐसी बात

Updated 25 August, 2020 11:03:56 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार का गहरा सदमा लगा है और आज तक एक्टर की मौत के 2 महीने बीत जाने के बाद भी उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार का गहरा सदमा लगा है और आज तक एक्टर की मौत के 2 महीने बीत जाने के बाद भी उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है। सुशांत के निधन के बाद से उनका परिवार और फैंस लगातार उनके न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के जरिए भाई के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। वो इस केस में शुरूआत से ही सीबीआई की मांग भी कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने बताया कि वो सीबीआई की मांग क्यों कर रही थी।

Bollywood Tadka


श्वेता सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा,  'हम पता लगा रहे हैं और फैक्ट्स को जान रहे हैं क्योंकि जांच हो रही है और आगे बढ़ रही है। बस इसीलिए हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे ताकि सच्चाई हमारे सामने आ सके। मैं सुशांत सिंह राजपूत के सभी वॉरियर्स की सराहना करती हूं। 

बता दें श्वेता सिंह क्रीति भाई के निधन के बाद लगातार न्याय की मांग कर ही हैं और कई बार फैंस को सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में जुड़ने के लिए अपील कर चुकी है और बाद में उनका आभार भी व्यक्त कर चुकी हैं। वहीं मामले की बात करें तो फैंस और परिवार की लाखों कोशिशों के बाद अब सुशांत केस सीबीआई के हाथों आ गया है। सीबीआई की टीम पूरी प्लानिंग से साथ अपनी जांच में आगे बढ़ रही है। 


 

: suman prajapati

Sushant singhsisterShweta singhdemandingCBI inquiryBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...