main page

गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं 'सावधान इंडिया' के होस्ट सुशांत की बहन, ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार

Updated 10 September, 2018 12:09:16 PM

टीवी शो ''सावधान इंडिया'' से अपनी पहचान बना चुके एक्टर सुशांत सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मदद की अपील की है। दरअसल, सुशांत की छोटी बहन सोफिया न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर जैसी बिमारी से जुझ रही है...

मुंबई: टीवी शो 'सावधान इंडिया' से अपनी पहचान बना चुके एक्टर सुशांत सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर मदद की अपील की है। दरअसल, सुशांत की छोटी बहन सोफिया न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर जैसी बिमारी से जुझ रही है। जिसकी वजह से सुशांत काफी परेशान हैं। 

Bollywood Tadka


सुशांत ने अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि दोस्तों यह अपील है। मेरी छोटी बहन सोफिया को न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर हो गया है। यह एक ऑटो इम्यून डिसऑर्डर है और इसका इलाज सफल नहीं हो पा रहा। प्लीज इसे रीट्वीट करिए और सही शख्स तक पहुंचने में हमारी मदद करिए। सोफिया जिस बीमारी से जुझ रही है उसका सिर्फ एक ही इलाज है लेकिन इसके बावजूद वह ठीक नहीं हो पा रही है। वहीं अब इस अपील के बाद कई फैंस ने उन्हें कई डॉक्टरों और अस्पताल को लेकर अपनी सलाह दी है। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी सीरियल के अलावा सुशांत कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत रामगोपाल वर्मा की फिल्म जंगल से की थी। फिल्म में उन्होंने हीरो नहीं बल्कि विलेन का किरदार निभाया। सुशांत 'दम', 'लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह', 'शहर','सत्या', 'डरना मना है' जैसी कई फिल्मों में काम किया। 

: Neha

sushant singhsavdhaan indiahelp sistershare posttwitter

loading...