main page

सुशांत सिंह केसः NCB ने शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को किया गिरफ्तार

05 September, 2020 05:25:55 AM

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी

मुंबईः मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक द्रव्य के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती और मिरांडा को एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। दोनों को शनिवार को स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। राजपूत की मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज प्राथमिकियों में भी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा का नाम बतौर आरोपी दर्ज है। 
 Bollywood Tadka
अधिकारी ने कहा कि मादक पदार्थों की आपूर्ति, आवाजाही और उपयोग के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि एजेंसी के पास एक ''मजबूत मामला'' है। इससे पहले, एनसीबी अधिकारियों के एक दल ने पुलिस अधिकारियों के साथ सांताक्रूज (पश्चिम) स्थित शौविक के घर और उपनगर अंधेरी (पश्चिम) इलाके में मिरांडा के घर पर सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे छापे मारे। 
Bollywood Tadka
अधिकारियों ने बताया कि शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को छापेमारी के दौरान जांच में शामिल होने के सम्मन दिये गये थे। अधिकारी ने कहा, ‘‘मीडिया की मौजूदगी की वजह से उन्होंने तलाशी दल के साथ ही चलने की इच्छा जाहिर की।'' उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें बैलार्ड एस्टेट क्षेत्र में स्थित एजेंसी के जोनल कार्यालय लाया गया। दोनों को करीब 10 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतलब है कि राजपूत गत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाये गये थे। 
Bollywood Tadka


Sushant Singh caseShovikMiranda arrested
loading...