main page

'नेपोमीटर' को मिल रहे हैं मिले-जुले रिएक्शंस, सुशांत के जीजा ने बताया ऐप बनाने के पीछे का मकसद, बोले- यह फाएदे के लिए नहीं...

06 July, 2020 10:27:15 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर किसी को झटका लगा है। एक्टर ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। खबरें हैं कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनके निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमबाजी को लेकर बहस छिड़ गई। फैंस का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम इन्हीं दो वजहों से उठाया है।  इसी को ध्यान में रखते हुए सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने कुछ दिन पहले ''नेपोमीटर'' नाम से एक ऐप लॉन्च की थी।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर किसी को झटका लगा है। एक्टर ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। खबरें हैं कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनके निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और खेमबाजी को लेकर बहस छिड़ गई। फैंस का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम इन्हीं दो वजहों से उठाया है।  इसी को ध्यान में रखते हुए सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने कुछ दिन पहले 'नेपोमीटर' नाम से एक ऐप लॉन्च की थी।

Bollywood Tadka

विशाल के ऐप के जरिए नेपोस्टिक और इंडिपेंडेंट बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज के बारे में स्कोर और रेटिंग जानने में मदद मिलेगी। अब विशाल ने इस ऐप के असली उद्देश्य के बारे में बताया है। कई लोगों को जहां 'नेपोमीटर' का आइडिया पसंद आया तो वहीं कइयों ने इसकी आलोचना की। सोशल मीडिया पर 'नेपोमीटर' को लेकर आ रहे तरह-तरह के रिएक्शंस पर विशाल कीर्ति ने अपनी बात रखी है।

Bollywood Tadka

 

विशाल कीर्ति का कहना है कि 'नेपोमीटर' किसी फाएदे के लिए नहीं बनाया गया है बल्कि यह सुशांत को छोटी सी श्रद्धांजलि है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'हम अभी भी दुख में हैं। हमारा ध्यान अब एक दूसरे का ख्याल रखने पर है। मैंने अपने भाई का नेपोमीटर का आइडिया शेयर किया क्योंकि इसके जरिए लोग अपनी च्वाइस बता सकेंगे। यह सुशांत को एक छोटी सी श्रद्धांजलि है। यह किसी लाभ के लिए नहीं बनाया गया है। कृपया धैर्य रखिए, यही हमारी प्राथमिकता नहीं है। 

Bollywood Tadka

विशाल कीर्ति ने 25 जून को 'नेपोमीटर' ऐप लॉन्च करते हुए कहा था कि यह बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई में मदद करेगा। उन्होंने लिखा था-'जानकारी के साथ बॉलीवुड में नेपोटिज्म से लड़ें। हम नेपोटिज्म और इंडिपेंडेंट मूवी क्रू के मुताबिक फिल्मों को रेटिंग देंगे। अगर 'नेपोमीटर' हाई जाता है तो यह समय है बॉलीवुड नेपोटिज्म को बॉयकॉट करने और इससे लड़ने का।'

Bollywood Tadka

 

नेपोमीटर में पांच केटेगरी (प्रोड्यूसर, लीड कास्ट, सपोर्टिंग कास्ट, डायरेक्टर और राइटर) के जरिए पता लगाया जाता है कि फिल्म में कितने लोग नेपोटिज्म के जरिए आए हैं। इस पहल में सबसे पहले आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' को रेटिंग मिली है, जो 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक निकली क्योंकि इसमें 4 केटेगरी के लोग नेपोटिज्म से आए हैं।


 


sushant singh rajputbrother in lawvishal kirtispeaknepometerBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...