main page

एड को लेकर सुशांत फैंस के निशाने पर आए रणवीर सिंह, सोशल मीडिया पर उठी बॉयकाट की मांग

20 November, 2020 03:48:38 PM

एक्टर रणवीर सिंह अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रणवीर ने बिंगो मैड एंगल्स के लिए एड किया है। जिस पर सुशांत सिंह राजपूत फैंस ने आरोप लगाया है कि इस एड में एक्टर का मजाक उड़ाया है। सुशांत फैंस सोशल मीडिया पर रणवीर और एड के बॉयकाट की मांग कर रहे हैं।

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रणवीर ने बिंगो मैड एंगल्स के लिए एड किया है। जिस पर सुशांत सिंह राजपूत फैंस ने आरोप लगाया है कि इस एड में एक्टर का मजाक उड़ाया है। सुशांत फैंस सोशल मीडिया पर रणवीर और एड के बॉयकाट की मांग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
एड में रणवीर से उनके रिश्तेदार बार-बार उनके फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। मैड एंगल्स खाने के बाद रणवीर बहुत सारी भारी-भरकम साइंटिफिक टर्म्स बोल कर अपने रिश्तेदारों के होश उड़ा देते हैं। अब सुशांत के फैंस का आरोप है कि सुशांत इकलौते ऐसे एक्टर थे जिनकी विज्ञान को लेकर इतनी ज्यादा रुचि और रुझान था। यूजर्स के द्वारा रणवीर को खूब ट्रोल किया जा रहा है

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka
बता दें बॉयकाट की मांग उठने के बाद ‘बिंगो’ कंपनी ने यूट्यूब पर अपने इस विज्ञापन को पसंद और नापसंद करने का विकल्प बंद कर दिया है। साथ ही इस विज्ञापन पर कोई कमेंट भी नहीं कर सकता। कंपनी के इस कदम को ट्रोलर्स अपनी जीत समझ रहे हैं। इससे पहले तनिष्क के एड को लेकर भी लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था।

Bollywood Tadka


sushant singh rajputfansboycottranveer singhnewbingoadvertisementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...