main page

देर रात आई सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट,आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Updated 15 June, 2020 09:39:16 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।सुशांत के खुदकुशी का कारण डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। सुशांत के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं।मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत सिंह का आज यहां अंतिम संस्कार होगा। सुशांत के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।सुशांत के खुदकुशी का कारण डिप्रेशन में होना बताया जा रहा है। सुशांत के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं।मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत सिंह का आज यहां अंतिम संस्कार होगा। सुशांत के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं।


Bollywood Tadka
 

पोस्टमार्ट रिपोर्ट में हुई आत्महत्या की पुष्टि
 

 सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देर रात आई जिसमें आत्महत्या की पुष्टि की गई है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है।जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा.हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अभी किसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के घर में हादसे के वक्त उनके अलावा कुल 4 लोग और मौजूद थे जिसमें उनके दो बावर्ची, एक हाउस कीपिंग शामिल हैं। सुशांत ने आधी रात अपने एक दोस्त को फोन लगाया था लेकिन इस दोस्त से उनकी बात हो ना सकी। 

Bollywood Tadka

मां के नाम आखिरी संदेश
 

पटना के सुशांत राजपूत ने सोशल मीडिया पर शेयर अपनी आखिरी पोस्ट को मां को समर्पित किया जिनकी 2002 में उस समय मौत हो गई थी। 3 जून को इंस्टा परअ पनी मां की तस्वीर के शेयर कर सुशांत ने लिखा-आंसूओं से वाष्पित धुंधला अतीत। खत्म न होने वाले सपने मुस्कुराहट का एक हिस्सा उकेर रहे हैं। और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य बनाता हुआ।

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputfuneralmumbaiRIPBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...