main page

Dil Bechara Trailer Out: सुशांत की आखिरी फिल्म ट्रेलर देख आंसू नहीं रोक पाएंगे फैंस,हर एक सीन है खास

Updated 06 July, 2020 04:35:38 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ संजना संघी है,जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।इस ट्रेलर के कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जो पल भर के लिए आप को निशब्द कर देंगे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ संजना संघी है,जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।इस ट्रेलर के कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जो पल भर के लिए आप को निशब्द कर देंगे।

Bollywood Tadka

सुशांत के कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसे सुनते ही किसी की भी आंखें भर आएंगी। दोनों एक-साथ हंसते, मुस्कुराते और दर्द शेयर करते अपनी केमेस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रेलर ने आउट होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। ट्रेलर को महज 7 मिनट में 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। दिल बेचारा जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का अडेप्टेशन है।

Bollywood Tadka

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जल्द ही फैंस के बीच होगी। सुशांत और संजना के साथ फिल्म में सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में हैं। फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। दिल बेचारा को सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकेंगे।

 

 

: Smita Sharma

sushant singh rajputlast moviedil becharatrailerreleasesanjana sanghiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...