main page

सुशांत की तस्वीर के आगे एकजुट दिखा परिवार, एक्टर की याद में रखी प्रेयर मीट का ये वीडियो देख आपकी आंखें हो जाएंगी नम

Updated 27 June, 2020 02:29:43 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 13 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज, उनकी तस्वीरें, डॉग फज़ के साथ उनका मस्ती करना यही सब चर्चा का विषय बना हुआ है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 13 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज, उनकी तस्वीरें, डॉग फज़ के साथ उनका मस्ती करना यही सब चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते रविवार सुशांत की याद में पटना में उनके घर एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था।  इस प्रेयर मीट में सुशांत के परिवार के साथ साथ कई राजनेताओं ने भी शिरकत की थी। हाल ही में सुशांत की प्रेयर मीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 


Bollywood Tadka

ये वीडियो इतना दिल को छू लेने वाला है कि कोई भी देखेगा तो उसकी आंखें नम हो जाएंगी। वीडियो में सुशांत की तस्वीर को माला पहनाकर उनके पिता के.के सिंह बेटे की तस्वीर के बराबर में बैठे हुए हैं। वहीं सभी बहने नीचे फर्श पर बैठी हुई है। पूरा परिवार सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। इस दौरान ये सभी महामृत्युंज मंत्र का जाप कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

चार बहनों के इकलौते भाई के जाने के बाद घर का माहौल कैसा हो जाता है इसकी बानगी इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है। सुशांत के पिता ने बताया था कि सुशांत का जन्म काफी मन्नतों के बाद हुआ था। 

Bollywood Tadka

सुशांत की प्रेयर मीट में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी पहुंचे थे सुशांत के परिवार से मिलकर रविशंकर प्रसाद ने उन्हें सांत्वना दी थी। इसके अलावा मनोज तिवारी, खेसरी लाल यादव, अक्षरा सिंह भी सुशांत के परिवार से मिलने के लिए और सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पटना वाले घर पहुंचे।  

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा था। फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputprayer meetheartfeltvideoviral videointernetBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...