main page

दिशा सालियान के सुसाइड पर आया सुशांत सिंह राजपूत का रिएक्शन, एक्स-मैनेजर के निधन से दुखी होकर कही ऐसी बात

Updated 10 June, 2020 11:41:13 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजेर ने निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया। राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने सोमवार रात एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस सब के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां पहुंचने से पहले दिशा अपने प्राण त्याग चुकी थीं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजेर ने निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया। राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने सोमवार रात एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस सब के बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां पहुंचने से पहले दिशा अपने प्राण त्याग चुकी थीं। उनकी निधन की इस शॉकिंग न्यूज के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह ने सोशल मीडिया पर दिशा को श्रद्धांजलि दी है। 

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "ये बहुत दुखद खबर है, दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी गहरी सांत्वना, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे." 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें दिशा सुशांत सिंह के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स के साथ मैनेजर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Sushant Singh Rajputreactionex managerDisha SaliansuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...