main page

सुशांत सिंह राजपूत बने चंबल के डाकू, शेयर किया First look

Updated 30 January, 2018 01:53:32 PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''सोन चिरैया'' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को लेकर सुुशांत काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह फिल्म शोले के गब्बर सिंह स्टाइल में नजर आ रहे हैं। फिल्म 70 के दशक में चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग चंबल में ही की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सोन चिरैया' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को लेकर सुुशांत काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह फिल्म शोले के गब्बर सिंह स्टाइल में नजर आ रहे हैं। फिल्म 70 के दशक में चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग चंबल में ही की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। फिल्म में सुशांत सिंह के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रणवीर शोरी, मनोज बाजपेयी और आशुतोष राणा भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फिल्म राब्ता बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद अब सुशांत इन दिनों दो फिल्मों में व्यस्त हैं जिनमें एक अभिषेक चौबे की सोन चिरैया और अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ'। केदारनाथ में सुशांत सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सोहा अली खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी।

:

sushant singh rajputfirst looksonchiriya

loading...