main page

सुशांत के निधन के बाद बहन श्वेता सिंह ने उठाया बड़ा कदम, अपना फेसबुक प्रोफाइल किया लॉक

20 June, 2020 10:18:55 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और प्रोफाइल से तस्वीर भी डिलीट कर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपना फेसबुक पोस्ट भी डिलीट कर दिया है। गुरूवार तक श्वेता का अकाउंट एक्टिव था और शुक्रवार से उनके प्रोफाइल में उनके नाम के अलावा कोई पोस्ट नजर नहीं आ रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और प्रोफाइल से तस्वीर भी डिलीट कर दी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपना फेसबुक पोस्ट भी डिलीट कर दिया है। गुरूवार तक श्वेता का अकाउंट एक्टिव था और शुक्रवार से उनके प्रोफाइल में उनके नाम के अलावा कोई पोस्ट नजर नहीं आ रहा।

Bollywood Tadka
बता दें जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया था, उस दिन उनकी बहन वहां शामिल नहीं हो पाई थीं, क्योंकि वो उस वक्त अमेरिका में थी।

Bollywood Tadka

18 जून को भारत लौटने पर उन्होंने बताया था कि वो अपने घर पटना लौट आई हैं और सुशांत के अस्थि विसर्जन की भी जानकारी दी थी। ये जानकारी उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए ही दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने उसे भी डिलीट कर दिया।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह राजपुत के सुसाइड करने के पीछे का असली कारण अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन अभी भी इस मामले की जांच-पड़ताल चल रही है। गुरुवार के दिन सुशांत सिंह  की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक पूछताछ की गई थी।


Sushant Singh RajputsisterShweta Singh KirtilockedFacebook profileBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...