main page

Sushant Singh Rajput Death: पवन हंस श्मशान भूमि विलेपार्ले में शाम 4 बजे होगा सुशांत का अंतिम संस्कार

Updated 15 June, 2020 01:23:29 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने रविवार सुबह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया गया।  एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार वाले पटना से मुंबई आ गए हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुंबई में ही अंतिम संस्कार करने का आग्रह किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो सोमवार शाम लगभग 4 बजे के आसपास पवन हंस श्मशान भूमि विलेपार्ले में एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने रविवार सुबह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया गया।  एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनके परिवार वाले पटना से मुंबई आ गए हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुंबई में ही अंतिम संस्कार करने का आग्रह किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो सोमवार शाम लगभग 4 बजे के आसपास पवन हंस श्मशान भूमि विलेपार्ले में एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा।

Bollywood Tadka

एक्टर का अंतिम संस्कार में परिवार के लोग और कुछ ही करीबी दोस्त शामिल होंगे। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में आया है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पोस्टमॉर्टम के बाद सुशांत सिंह राजपूत के आर्गेन्स को जांच के लिए भेजा गया है।

Bollywood Tadka


लंबे समय से डिप्रेशन में थे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

 सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसका जवाब तो किसी के पास नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।  उन्हें कौन सी बात खाए जा रही थी, यह केवल उन्हीं को पता था। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने काम के कारण परेशान चल रहे थे।

Bollywood Tadka

सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी। बता दें कि बीते दिनों उनकी मैनेजर दिशा की मौत हुई है। उन्होंने 'केदारनाथ', 'एम एस धोनी' छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी।


sushant singh rajputcrematedpawan hans crematoriumvile parleBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...