main page

मीतू सिंह से CBI ने की पूछताछ, सुशांत की बहन ने बताया 8 से 14 जून का घटनाक्रम, लॉकडाउन के बाद ये था एक्टर का प्लान

Updated 03 September, 2020 01:33:24 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई काफी एक्टिव है और इन दिनों वो सुशांत की बहनों से पूछताछ कर रही है। हाल ही में सुशांत की बहन मीतू का सीबीआई को दिया बयान सामने आया है। मीतू सुशांत की वही बहन है जो एक्टर की मौत के दिन वहां मौजूद थी। चलिए बताते हैं मीतू ने सीबीआई को क्या खुलासा किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई काफी एक्टिव है और इन दिनों वो सुशांत की बहनों से पूछताछ कर रही है। हाल ही में सुशांत की बहन मीतू का सीबीआई को दिया बयान सामने आया है। मीतू सुशांत की वही बहन है जो एक्टर की मौत के दिन वहां मौजूद थी। चलिए बताते हैं मीतू ने सीबीआई को क्या खुलासा किया। 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें 8 जून वो दिन है जब रिया से झगड़े के बाद सुशांत का घर छोड़ा था और उसके बाद सुसांत की बहन मीतू भाई के पास रहने आई थी। रिपोर्ट्स की माने तो मीतू सिंह ने सीबीआई से पूछताछ के दौरान बताया कि आठ जून से सुबह मेरे पास सुशांत का कॉल आया और मुझे अपने घर आने को बोला है। मैं उनके पास उस दिन शाम करीब 5.30 बजे पहुंची थी। मैं जब उससे मिली तो वह बहुत शांत था। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह लॉकडाउन की वजह से कहीं जा नहीं पा रहा है और इसके चलते वह काफी बोर हो रहा है।

Bollywood Tadka


सुशांत ने मेरे को कहा था कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वो दक्षिण भारत घूमने चलेंगे। सुशांत ने मेरे को खुद के पास कुछ दिन रुकने के लिए भी कहा था और मैं वहां रुकी और उसकी पसंद का खाना बनाया। जब तक मैं सुशांत के साथ रही तो हम दोनों खूब बाते करते थे।  14 जून 2020 को सुबह साढ़े 10 बजे मैंने सुशांत को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। तब मैंने सिद्धार्थ पिठानी को कॉल किया, जो सुशांत के साथ रहता था। उसने कहा कि सुशांत सर ने नारियल पानी और अनार का जूस ले लिया है। हो सकता है कि वो सो रहे हों तो मैने उसे कहा कि सुशांत को कहो उसकी बहन का फोन आया है। उसके बाद सिद्धार्थ पिठानी ने दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

Bollywood Tadka


मीतू ने कहा कि मैंने उससे कहा कि सुशांत कभी दरवाजा बंद नहीं करता। मैंने सिद्धार्थ से कहा कि वो दरवाजा फिर से खटखटाए और मुझे फोन करके बताए। सिद्धार्थ ने मुझे बताया कि सुशांत सर के दरवाजे को कई बार खटखटाया लेकिन उन्होंने नहीं खोला। हम लोग चॉबी वाले को बुला रहे हैं। सिद्धार्थ के फोन के बाद मैं तुरंत सुशांत के घर की ओर निकली। इसी बीच सिद्धार्थ का फोन आया। उसने बताया कि दरवाजा खुल गया है और सुशांत पंखे से लटके हुए मिले हैं। जब मैं घर पहुंची तो सुशांत बेड पर पड़े हुए मिले। सीलिंग फैन से हरा कुर्ता लटक रहा था। सिद्धार्थ और उसके सहयोगियों ने शव को उतारा और पुलिस को फोन किया। बांद्रा पुलिस मौके पर पहुंचीं। मैंने अपनी बहन नीतू और प्रियंका को इस घटना के बारे में बताया।

: suman prajapati

Sushant singhsisterMitu SinghrevealedCBIeventsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...