main page

23 लोगों से पूछताछ,अकाउंटेंट-गर्लफ्रेंड,पोस्टमार्टम- जानिए सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सारी बड़ी डीटेल्स

Updated 25 June, 2020 11:28:48 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया पर एक हलचल सी मच गई है। लोगों का मानना है कि एक्टर ने सुसाइट नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही कई बड़े स्टार्स और मेकर्स आए दिन ट्रोल किया जा है। बीते दिनों  इस पूरे मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच को बीते एक हफ्ते में तेजी से आगे बढ़ाया है। पुलिस तीन टीमों में बंटकर इस मामले की जांच रह रही है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से सोशल मीडिया पर एक हलचल सी मच गई है। लोगों का मानना है कि एक्टर ने सुसाइट नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही कई बड़े स्टार्स और मेकर्स आए दिन ट्रोल किया जा है। बीते दिनों  इस पूरे मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वहीं मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच को बीते एक हफ्ते में तेजी से आगे बढ़ाया है। पुलिस तीन टीमों में बंटकर इस मामले की जांच रह रही है। 

Bollywood Tadka

हाई प्रोफाइल केस को लेकर सुशांत के नौकर से लेकर उनकी फैमिली और बीते दिनों उनके अकाउंटेंट से भी पूछताछ की गई है। अब तक इस मामले को लेकर कुलमिलाकर 23 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिन्हें एक नहीं बल्कि तीन से चार बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Bollywood Tadka

सुशांत के बैंक डीटेल्स की बड़ी जानकारी

सुशांत की आर्थिक स्थिति को जानने के लिए पुलिस ने सुशांत के अकाउंटेंट से पूछताछ की। सुशांत के बैंक डीटेल्स की भी पूरी जानकारी ली गई। इसमें पहले से पता चल गया है कि एक्टर के पास तीन कंपनियां हैं। 2 कंपनियों में रेहा चक्रवर्ती डायरेक्टर हैं। इतना ही नहीं रिया के भाई शोविक भी इन कंपनियों के डायरेक्टर हैं। हालांकि, इन कंपनियों के फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। सुशांत की पिछली हर डील से लेकर उनके ट्रांजैक्शन पर इस वक्त पुलिस की नजर है। ये साफ हो गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॅान्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था।

Bollywood Tadka

कुल मिलाकर 23 लोगों से पूछताछ 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के केस में अभी तक 23 लोगों से पूछताछ हुई है। इसमें उनके मैनेजर,क्रिएटिव मैनेजर, खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी,रयूमर्ड गर्लफ्रेंज रेहा चक्रवर्ती, पीआर मैनेजर राधिका निहलानी, अकउंटेंट संजय श्रीधर, कुक और कई करीबी शामिल है।

 

Bollywood Tadka

रेहा का फोन जब्त 

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक रेहा ने पूछताछ में ये बात कबूली है कि वह एक्टर के साथ रह रही थीं। रेहा के फोन की भी पूरी जांच हुई है। कुल मिलाकर 11 घंटे तक चली इस पूछताछ में रेहा ने बताया है कि सुशांत के सुसाइड से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ये सब लॅाकडाउन के बीच में ही हुआ है।

Bollywood Tadka

 

सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिटानी से तीन बार पूछताछ 

वहीं सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिटानी से बीते कुछ दिनों में तीन बार पूछताछ की गई है। हालांकि बातचीत क्या हुई है इसकी खबर नहीं है। लेकिन वह तीन बार बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर दिखाई दिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री से कोई नाता ना होने के बाद सुशांत के साथ उनकी करीबी दोस्ती थी। सुशांत के साथ उनके आखिरी दिन तक सिद्धार्थ पिटानी उन्हीं के साथ मौजूद थे। बताया जा रहा है कि और तीन लोग थे।

Bollywood Tadka

 

फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम इसे सुसााइड करार ही दे रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में हत्या की साजिश पुलिस को दिखाई नहीं दे रही है। सुशांत के निधन के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया। इसके बाद उनके ऑर्गन्स विसरा रिपोर्ट के लिए जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए।  अब उनकी रिपोर्ट सामनेे आई हैै। इस रिपोर्ट मेें सुशांत की मौत की वजह एस्फिक्सिया (Asphyxia) बताई गई है।

 

 

Bollywood Tadka
 

उलझती जा रही है सुशांत के आत्महत्या की गुत्थी 


34 साल के सुशांत का सुसाइड केस उलझता ही जा रहा है। पुलिस निजी और प्रोफेशनल दोनों तरीके से इस मामले को सुलझाने की कोशिश में है।  मामले की जांच करते हुए पुलिस का फोकस इस बात पर है कि ऐसा क्या था जो एक्टर सुसाइजड करने पर मजबूर हो गया।

Bollywood Tadka


इन लोगों के बयान सबसे अहम

सुशांत की बहन, सुशांत के दो मैनेजर, घर का कुक, उनके दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी और चाबी बाला, रेहा चक्रवर्ती, रुममेट इन सबके बयान सबसे जरूरी है। 

: Smita Sharma

sushant singh rajputsuicide casepolicerecordchartered accountantstatementBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...