main page

बाॅयफ्रेंड रोहमन के साथ हैंड स्टैंड वर्कआउट करती दिखीं सुष्मिता

Updated 02 November, 2018 01:35:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह माॅडल रोहमन शाॅल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह माॅडल रोहमन शाॅल के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके साथ हैंड स्टैंड वर्कआउट करने वाला शख्स कौन है ये साफ नहीं हो पाया है क्योंकि जो तस्वीर सुष्मिता ने शेयर की है उसमें उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा।

 

 

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता के साथ कोई और नहीं बल्कि उनके नए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- "वह यंगर और टॉलर है। मैं वाइजर और टफ हूं। एक दम परफेक्ट। उसे भी डिसिप्लिन बहुत पसंद है…हैंड ऑन... हैंडस्टैंड।"  

Bollywood Tadka

प‍िछले द‍िनों रोहमन को सुष्मिता के साथ मुंबई फैशन वीक में भी देखा गया था. सुष्मिता रैंप पर वॉक कर रही थीं, इस दौरान रोहमन, एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ बैठकर उन्हें चीयर कर रहे थे। रोहमन को सुष्मिता के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपीन फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।  अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

: Neha

sushmita senperfecthandstandworkoutrohman shawl

loading...