main page

सुष्मिता के भाई राजीव ने गोवा में गर्लफ्रेंड संग की सगाई, Kiss करते की तस्वीर वायरल

Updated 15 June, 2019 09:04:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने के भाई ने 9 जून को एक्ट्रेस चारु ओसपा के साथ कोर्ट मैरिज की थीँ। वहीं अब ये कपल एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों 16 जून यानि कल गोवा में शादी रचाएंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने के भाई ने 9 जून को एक्ट्रेस चारु असोपा  के साथ कोर्ट मैरिज की थीँ। वहीं अब ये कपल एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों 16 जून यानि कल गोवा में शादी रचाएंगे।

Bollywood Tadka,राजीव सेन इमेज, राजीव सेन फोटो, राजीव सेन पिक्चर,चारु असोपा इमेज,  चारु असोपा फोटो, चारु असोपा पिक्चर

हाल ही में कपल की सगाई की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं। तस्वीर में राजीव ब्लैक कलर के सूट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं चारु व्हाइट गाउन में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka,राजीव सेन इमेज, राजीव सेन फोटो, राजीव सेन पिक्चर,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो, चारु असोपा पिक्चर

एक तस्वीर में दोनों किस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा दोनों की प्री-वेडिंग शूट के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि शादी बंगाली और राजस्थानी परंपरा के अनुसार होगी।


 

Bollywood Tadka,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो,चारु असोपा पिक्चर

मेंहदी सेरेमनी

चारु की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में चारु गोल्डनएंड पिंक लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। वही कुछ वीडियो में राजीव पत्नी चारु का ख्याल रखते दिख रहे हैं।  

Bollywood Tadka,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो,चारु असोपा पिक्चर

 

गोवा में हुआ भव्य स्वागत 


जैसे ही चारु राजीव के साथ गोवा पहुंची वैसे ही उनका भव्य स्वागत किया गया। चारु ने गोवा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो गोवा के ट्रेडिशनल म्यूजिक पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो,चारु असोपा पिक्चर

वीडियो में चारु स्काई ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। चारु यहां काफी मस्ती करती दिखीं। 


Bollywood Tadka,सुष्मिता सेन इमेज, सुष्मिता सेन फोटो, सुष्मिता सेन पिक्चर,

 

भाई की शादी के लिए बाॅयफ्रेंड संग रवाना हुईं सुष्मिता

बता दें कि शुक्रवार को ही सुष्मिता बाॅयफ्रेंड रोहमन और फैमिली के साथ गोवा के लिए रवाना हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


होने वाली भाभी के लिए लिखा खास नोट 


सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी का वेलकम किया हैं। साथ ही अपने भाई और भाभी को शादी की बधाई भी दी। राजीव ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। इसमें वो अपनी बहन सुष्मिता को धन्यवाद दे रहे हैं।

Bollywood Tadka,राजीव सेन इमेज, राजीव सेन फोटो, राजीव सेन पिक्चर,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो,चारु असोपा पिक्चर

उन्होंने लिखा- मेरी की तरफ से मुझे और चारू को कोर्ट मैरिज के लिए एक खूबसूरत मैसेज मिला। बता दें कि भाभी का वेलकम करते हुए सुष्मिता ने लिखा- डियर चारू और राजीव शादी के लिए बधाई। भगवान आपका भला करे। खुश रहें।

Bollywood Tadka,राजीव सेन इमेज, राजीव सेन फोटो, राजीव सेन पिक्चर,चारु असोपा इमेज, चारु असोपा फोटो,चारु असोपा पिक्चर

काम की बात करें तो चारु को आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'मेरे अंगने में' देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने एक सिंपल लड़की का किरदार निभाया था। 

 

 

 

 

: Smita Sharma

sushmita senbrotherrajeev sencharu asopaengagement ceremonypicturesMehndi ceremonygoarajakibittuBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...