main page

बुआ बनने पर खुशी से झूमी सुष्मिता सेन, तस्वीर शेयर कर बोली- दीवाली से ठीक पहले लक्ष्मी आई है घर

Updated 01 November, 2021 05:30:04 PM

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बुआ बन गई है। एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा माता-पिता बन गए हैं। घर में नन्ही परी की किलकारी गूंजी है। चारू और राजीव ने लाडली की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। बुआ बनने पर सुष्मिता खुशी से फूली नहीं समा रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बुआ बन गई है। एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा माता-पिता बन गए हैं। घर में नन्ही परी की किलकारी गूंजी है। चारू और राजीव ने लाडली की तस्वीरें शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है। बुआ बनने पर सुष्मिता खुशी से फूली नहीं समा रही है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सुष्मिता ने अस्पताल में बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अस्पताल के कपड़े पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने हाथों से दिल बनाया हुआ है।। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- दीवाली से ठीक पहले लक्ष्मी घर आई है !! ये बेटी है!!!! बधाई हो @Asopacharu और @Rajeevsen9 … वो कितनी ख़ूबसूरत हैं !!! मैं आज सुबह बुआ बन गयी #Sooooooohapppyyyyyy। फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और सुष्मिता को बुआ बनने पर बधाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें चारू ने मई 2021 में अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। वीडियो में चारू असोपा खट्टे आम की कैंडी खाती हुई दिखी थीं। एक्ट्रेस की ख्वाहिश है उनका बेबी ननद सुष्मिता सेन जैसा हो। चारू ने जून 2019 में सुष्मिता के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे। तब चारू और राजीव ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया और अब कपल साथ में है।

Bollywood Tadka


Sushmita Senexpresshappinessauntcharu asoparajeev senBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...