main page

सुष्मिता सेन को 'आर्या' का परफेक्‍ट लुक पाने के लिए 30 से अधिक लुक टेस्‍ट से गुजरना पड़ा

24 June, 2020 04:27:04 PM

आरएमएफ (राम माधवानी फिल्म्स) के साथ हॉटस्टार स्पेशल्स ‘आर्या’ का प्रसारण करने के लिए तैयार है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसमें संगठित अपराध रोजमर्रा का पारिवारिक धंधा है और इसमें गहरे विश्वासघात हैं। दस साल बाद मनोरंजन जगत में वापसी कर रहीं सुष्मिता सेन इस शो में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही में यह पता चला कि आर्या का परफेक्‍ट लुक पाने के लिए सुष्मिता सेन को 30 नए लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा और इसके लिए उन्‍होंने अपनी स्टाइलिस्ट के साथ काफी करीब से काम किया।

मुंबई: आरएमएफ (राम माधवानी फिल्म्स) के साथ हॉटस्टार स्पेशल्स ‘आर्या’ का प्रसारण करने के लिए तैयार है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसमें संगठित अपराध रोजमर्रा का पारिवारिक धंधा है और इसमें गहरे विश्वासघात हैं। दस साल बाद मनोरंजन जगत में वापसी कर रहीं सुष्मिता सेन इस शो में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। हाल ही में यह पता चला कि आर्या का परफेक्‍ट लुक पाने के लिए सुष्मिता सेन को 30 नए लुक टेस्ट से गुजरना पड़ा और इसके लिए उन्‍होंने अपनी स्टाइलिस्ट के साथ काफी करीब से काम किया।

Bollywood Tadka

सुष्मिता सेन कहती हैं- ‘मुझे 'आर्या' के लिए 30 से ज्‍यादा लुक टेस्‍ट देने पड़े। शो में हमारी स्टाइलिस्ट, जिसने सभी के लिए लुक तैयार किए, आर्या के लिए विशेष लुक चाहती थी और आप शो में जो लुक देखेंगे, उसे फाइनल करने के लिए मुझे 30 लुक्‍स से गुजरना पड़ा। मैं आर्या के लिए कई लुक टेस्‍ट देने को तैयार थी और अंत में राम को मुझमे आर्या मिल गई।’इस शो में सुष्मिता सेन, चंद्रचूड़ सिंह जैसे कलाकारों के साथ ही नमित दास, सिंकदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहेला कपूर, सुगंधा गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी जैसे होनहार कलाकारों मुख्‍य किरदारों में नजर आयेंगे। राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत द्वारा निर्देशित आर्या लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा पेनोज़ा का आधिकारिक रूपांतरण है। हॉटस्टार स्पेशल्स आर्या के ट्रेलर लॉन्च को देश भर में प्रशंसकों और हस्तियों की खूब सारी वाहवाही मिली है।

Bollywood Tadka

हॉटस्टार स्पेशल्स शो ‘आर्या’ की शुरुआत एक प्यारी सी पत्नी और काफी ख्याल रखने वाली मां (आर्या) के साथ होती है। गैरकानूनी नशीले पदार्थों के पारिवारिक धंधे में शामिल होने की उसकी इच्छा नहीं है, लेकिन अचानक ही उसकी जिंदगी उलट जाती है। उसके परिवार को धमकी दी जाती है और उन्हें बचाने के लिए उसे मजबूरन वही बनना पड़ता है, जिससे वह हमेशा बचती आई थी। उसे महसूस होता है कि अपराधियों से अपने परिवार को बचाने के लिए उसे खुद मुजरिम बनना होगा। देखिए रोमांचक फैमिली क्राइम ड्रामा हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स ‘आर्या’, केवल डिज्‍नी+हॉटस्‍टार वीआइपी पर !


Sushmita Sen30 Look testsAaryaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...