main page

बॉलीवुड में नेपोटिज्म से खुद को कैसे बचाया? सुष्मिता सेन ने दिया ऐसा जवाब कि होने लगी चर्चा

24 June, 2020 03:39:24 PM

सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद के मुद्दे के ऊपर काफी बहस छिड़ी हुई है। जिसको लेकर कुछ बॉलीवुड स्टार्स रिएक्शन देने से कतरा रहे है तो कुछ खुलकर इस मुद्दे का पर्दाफाश करते नजर  आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर लोगों को सफाई दी और बताया कि वो इससे कैसे बचीं। इस मामले में एक्ट्रेस के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद के मुद्दे के ऊपर काफी बहस छिड़ी हुई है। जिसको लेकर कुछ बॉलीवुड स्टार्स रिएक्शन देने से कतरा रहे है तो कुछ खुलकर इस मुद्दे का पर्दाफाश करते नजर  आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर लोगों को सफाई दी और बताया कि वो इससे कैसे बचीं। इस मामले में एक्ट्रेस के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka
दरअसल एक फैन ने सुष्मिता से ट्वीट कर पूछा कि वो 'बॉलीवुड में आप खुद को नेपोटिज्म से कैसे बचा पाईं?'

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपनी ऑडियंस पर फोक्स करके..दोस्तो। मैं तब तक एक एक्टर के तौर पर काम करती रहूंगी जब तक आप मुझे देखना पसंद करोगे।' एक्ट्रेस के इस जवाब ने लोगों को दिल जीत लिया और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।


काम के मोर्चे पर, सुष्मिता हाल ही में क्राइम ड्रामा 'आर्या' से डिजिटल प्लेटफार्म पर कमबैक किया है। उनकी इस सीरीज ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इसमें सुष्मिता की एक्टिंग और कमबैक लोगों को काफी पसंद आया।

Bollywood Tadka
 


sushmita sentoldprotectnepotismBollywoodNewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...